Thursday, October 24, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeपंजाबपंजाब में AAP को लगा बड़ा झटका, पूर्व विधायक जगबीर सिंह बराड़...

पंजाब में AAP को लगा बड़ा झटका, पूर्व विधायक जगबीर सिंह बराड़ BJP में शामिल

New Delhi : लोकसभा चुनावों के चलते राजनीतिक पार्टियों में दलबदल का खेल लगातार जारी है। इस बीच पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) को बड़ा राजनीतिक झटका लगा है। लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के अहम नेता पूर्व विधायक जगबीर सिंह बराड़ (Jagbir Singh Brar)  मंगलवार को BJP  में शामिल हो गए।

इससे पहले अकाली दल छोड़ आप पार्टी में हुए थे शामिल

जगबीर सिंह बराड़ ने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ और बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली। बराड़ एक साल पहले ही शिरोमणि अकाली दल छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे।

 यह भी पढ़ेंः-लखनऊ जिले की पूर्वी विधानसभा रही है भाजपा का गढ़, 33 सालों से कब्जे में है सीट

भाजपा में शामिल होते ही आप साधा निशाना

तरुण चुघ ने जगबीर सिंह बराड़ का पार्टी में स्वागत करते हुए मोदी सरकार द्वारा सिख समुदाय और पंजाब के लिए किए गए काम गिनाए। बीजेपी में शामिल होने के बाद बराड़ ने पंजाब में बीजेपी की मजबूती के लिए काम करने की बात कही और आरोप लगाया कि पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार राज्य में कोई काम नहीं कर रही है और डबल इंजन सरकार के तहत ही पंजाब का विकास हो सकता है। सकना।

गौरतलब है कि जगबीर सिंह बराड़ काफी समय से पार्टी से नाराज बताए जा रहे थे। बराड़ की नाराजगी के बारे में बताया जा रहा है कि हाल ही में हुए उपचुनाव के दौरान वह शिरोमणि अकाली दल छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए थे। हालांकि शामिल होने के बाद पार्टी ने बराड़ को कोई जिम्मेदारी नहीं दी। जिसे मुख्य कारण बताया जा रहा है।

  (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें