Monday, October 21, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeबिहारगिरिराज सिंह बोले- रोहिंग्या-बांग्लादेशियों ने भारत को बना रखा है धर्मशाला

गिरिराज सिंह बोले- रोहिंग्या-बांग्लादेशियों ने भारत को बना रखा है धर्मशाला

अररिया: केंद्रीय मंत्री Giriraj Singh हिंदू स्वाभिमान यात्रा के तहत आज अररिया पहुंचे। यहां अपने दौरे के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सिर्फ अररिया ही नहीं सीमांचल बल्कि पूरा देश रोहिंग्या और बांग्लादेशियों से भरा पड़ा है। इन लोगों ने भारत को धर्मशाला बना दिया है, जो कभी नहीं होगा। रोहिंग्या और बांग्लादेशियों की संख्या के कारण स्थिति ऐसी हो गई है कि सीमांचल के कई प्रखंडों में हिंदुओं की संख्या सिमट गई है।

अररिया दूसरा कश्मीर बन जाएगाः गिरिराज सिंह

डर के कारण हिंदू बहू-बेटियां सिंदूर नहीं लगाती हैं और हिंदू पुरुष अपनी और अपने परिवार की इज्जत की रक्षा के लिए वेश बदलने को मजबूर हैं। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर कब तक? गिरिराज सिंह ने कहा कि अररिया में हालात ऐसे हैं कि एनआरसी लागू होने वाला है। अगर आप अभी नहीं जागे तो अररिया दूसरा कश्मीर बन जाएगा। बांग्लादेशी घुसपैठियों ने नेपाल सीमा के नो मैन्स लैंड पर कब्जा कर लिया है। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश और कश्मीर को पूरी दुनिया ने देखा है। आज तक हमने ताजिया पर एक पत्थर नहीं फेंका, लेकिन धर्म की रक्षा के लिए हिंसा और हिंसक होना भी जरूरी है। उन्होंने कहा कि 1951 के बाद से हिंदुओं की आबादी तेजी से घटी है।

हिंदुओं की आबादी घटने पर जताई चिंता

किशनगंज के बाद अररिया दूसरा जिला है, जहां हिंदुओं का प्रतिशत घटा है। उन्होंने मंच से लोगों को बांग्लादेशियों को जमीन नहीं देने की शपथ दिलाई। उन्होंने कहा कि स्वाभिमान यात्रा से कई लोगों के पेट में दर्द हो रहा है। ओवैसी अगर मुसलमानों की एकता की बात करते हैं, तो वह धर्मनिरपेक्षता है और अगर हिंदुओं की एकता की बात करते हैं, तो वह दंगाई है। केंद्रीय मंत्री ने सवाल उठाते हुए कहा कि ओवैसी सांप्रदायिक तनाव पैदा नहीं करते हैं और प्रशासन ने हिंदुओं की गली से होकर मेरा कार्यक्रम क्यों कराया। उन्होंने चुनौती भरे लहजे में कहा कि यह जमीन किसी के बाप की नहीं है। सभा को दीपंकर जी महाराज, सांसद प्रदीप कुमार सिंह आदि ने भी संबोधित किया।

यह भी पढ़ेंःHaridwar News : मारपीट के दौरान पिल्ला गैंग का एक सदस्य गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

इसके पूर्व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने खड़ेश्वरी काली मंदिर में पूजा-अर्चना की। जिसके बाद परिसर में ही हवन कार्यक्रम में भाग लेने के बाद जुलूस की शक्ल में बस स्टैंड स्थित सभा स्थल पहुंचे। इस दौरान हजारों की संख्या में लोग काली मंदिर से उनके साथ पैदल ही सभा स्थल तक पहुंचे। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हिंदू स्वाभिमान रथ पर सवार थे, उनके साथ दीपंकर जी महाराज और स्थानीय सांसद प्रदीप कुमार सिंह भी थे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें