Sunday, October 20, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
HomeहरियाणाPalwal Road Accident : बेकाबू होकर पलटी तेज रफ्तार कार, हादसे में...

Palwal Road Accident : बेकाबू होकर पलटी तेज रफ्तार कार, हादसे में कबड्डी खिलाड़ी की मौत

Palwal Road Accident: पलवल जिले के हसनपुर रोड स्थित बाता गांव के चौराहे पर नील गाय सामने आने से कार संतुलन बिगड़ने के कारण पलट गई। इस हादसे में गुलावद गांव निवासी 36 साल के कबड्डी खिलाड़ी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, खिलाड़ी फरीदाबाद के भतौला गांव में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता में खेल कर लौट रहे थे। बाता मोड पर नील गाय सामने आने पर हादसे का शिकार हो गए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु की साथ ही परिजनों के बयान पर कार्रवाई कर रविवार को शव का पोस्टमॉर्टम कराया इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

वहीं मामले की जानकारी देते हुए चांदहट थाना प्रभारी मलखान सिंह ने बताया कि, गुलावद गांव निवासी सत्ते ने शिकायत दर्ज कराई है कि, शनिवार रात करीब साढ़े 10 बजे उसका भतीजा प्रदीप कुमार अपनी कार में वापस गांव लौट कर आ रहा था। कार को वह खुद ही चला रहा था। वह भी अपनी बाइक पर उसकी गाड़ी के पीछे चल रहा था। हसनपुर रोड पर बाता चौक के समीप प्रदीपकी गाड़ी के सामने नील गाय आ गई। गाय को बचाने के चक्कर में गाड़ी सड़क किनारे गढ्ढे में जाकर पलट गई। हादसे में प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गया।

ये भी पढ़ें: ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से युवक की मौत, वाहन की तलाश में जुटी पुलिस

इलाज के दौरान घायल की मौत 

आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिला नागरिक अस्पताल में परिजनों ने बताया कि, प्रदीप कबड्डी का खिलाड़ी था। वह समय-समय पर टूर्नामेंट में हिस्सा लेता रहता था। साथ ही वो अस्पताल में बाउंसर की नौकरी भी करता था। शनिवार को वह फरीदाबाद के भतौला गांव में आयोजित टूर्नामेंट में हिस्सा लेकर वापस लौट रहा था। रात को बाता मोड के पास हादसे का शिकार हो गया। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करा परिजनों को सौप दिया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें