Sunday, October 20, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से युवक की मौत, वाहन की तलाश में...

ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से युवक की मौत, वाहन की तलाश में जुटी पुलिस

UP, शाहजहांपुरः बिलसंडा रोड पर रात करीब 9:00 बजे एक युवक बंडा से अपनी बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में पिपरिया हरिश्चंद्र के पास राधा स्वामी सत्संग आश्रम से करीब 200 मीटर दूर भांभी पुल जाने वाले रोड पर सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी।

घर लौट रहा था युवक

जिससे बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस 108 ने उसे सीएचसी पहुंचाया। थाना बंडा क्षेत्र के गांव टिकरी निवासी मंजेश यादव 25 वर्ष पुत्र नन्हे यादव किसी काम से पुवायां गए थे जहां से वह शनिवार की रात करीब 9:00 बजे वापस लौट रहे थे।

वाहन की तलाश में जुटी पुलिस

राधा स्वामी आश्रम पिपरिया हरिश्चंद्र के पास सामने से ट्रैक्टर ट्रॉली ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वह बाइक समेत उछलकर दूर जा गिरे। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस 108 ने उन्हें सीएचसी में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने मंजेश यादव को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ेंः-Haryana: पराली जलाने के मामले में बड़ा एक्शन, 43 किसानों की मंडी में एंट्री बैन, 4 गिरफ्तार

पिता नन्हे लाल यादव ने बताया कि उसके तीन बेटे थे मंजेश कुमार यादव, ध्रुव यादव, विकास यादव जिसमें मंजेश यादव की मौत होने से पिता गुमशुदा होकर बैठ गया। उसकी पत्नी और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है और अपने पीछे 5 वर्षीय लड़के को छोड़ गया। थाना अध्यक्ष सोनी शुक्ला ने बताया मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है वहन के तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट- अनिल चौहान

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें