Sunday, October 20, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तराखंडचमोली में पुरानी पेंशन बहाली के लिए सचिवालय घेराव का ऐलान

चमोली में पुरानी पेंशन बहाली के लिए सचिवालय घेराव का ऐलान

Gopeshwar News : चमोली जिले के शिक्षक और कर्मचारी पुरानी पेंशन योजना बहाल करने की मांग को लेकर 4 नवंबर को देहरादून में सचिवालय का घेराव करेंगे। बता दें, राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा जिला इकाई चमोली की एक बैठक में यह निर्णय लिया गया। वहीं गोपेश्वर में गढ़वाल मंडल अध्यक्ष पीएस फरस्वाण की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई। जिसके बाद बैठक में आगामी चार नवम्बर को प्रांतीय कार्यकारणी के नेतृत्व में पुरानी जीएफ पेंशन बहाली के लिए उत्तराखंड सचिवालय घेराव, महारैली की तैयारी पर चर्चा की गई।

सचिवालय का किया जोरदार घेराव 

बैठक में प्रस्तावित सचिवालय घेराव के लिए जनपद चमोली के शिक्षक, अधिकारी तथा कर्मचारी की भागीदारी के लिए रणनीति तैयार की गई। जिले के सभी विकास खंडों में जनपद कार्यकारिणी की ओर से प्रभारी नियुक्त कर दिए गए। इस दौरान गढ़वाल मण्डल अध्यक्ष ने कहा कि, जब तक सरकार की ओर से पुरानी जीपीएफ पेंशन की बहाली नहीं की जाती है तब तक आंदोलन जारी रहेगा। बता दें, शिक्षक/कर्मचारी एनपीएस के साथ यूपीएस का भी विरोध करते हैं। केवल पुरानी जीपीएफ पेंशन (ओपीएस) की ही मांग करते रहेंगे।

ये भी पढ़ें: Delhi Blast: सफेद पाउडर से थी दिल्‍ली को दहलाने की बड़ी साजिश ! जांच में जुटीं NIA समेत कई एजेंसियां

Gopeshwar News : महासचिव के साथ कई अधिकारी मौजूद 

वहीं इस मौके पर जिला महासचिव सतीश कुमार, कमल किशोर डिमरी, मनोज तिवारी, जिला संरक्षक डॉ. बृजमोहन सिंह रावत, सीमा पुंडीर, सुनीता कपरवाल, नरेंद्र सिंह रावत, जेएस फरस्वाण, नीलम रावत, दिनेश नेगी, नीलम पाल, बृजमोहन सौंरियाल आदि मौजूद थे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें