Sunday, October 20, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यक्राइमबिहारः जहरीली शराब कांड की किंगपिन उषा गिरफ्तार, दर्ज हैं कई मामले

बिहारः जहरीली शराब कांड की किंगपिन उषा गिरफ्तार, दर्ज हैं कई मामले

नवादा: Bihar में जहरीली शराब से लगातार हो रही मौतों के बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू कर दी है। नवादा नगर थाने की पुलिस ने जहरीली शराब कांड में पिछले साढ़े तीन साल से फरार चल रही और 15 लोगों की मौत की जिम्मेदार सरगना उषा देवी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तकनीकी और ह्यूमन सर्विलांस की मदद से नगर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार के नेतृत्व में उसे शहर के खरीद बिगहा इलाके से गिरफ्तार किया।

नगर थाने में दर्ज हैं 19 मामले

उषा देवी नगर थाना क्षेत्र के खरीद बिगहा निवासी राजू चौधरी उर्फ ​​राजो चौधरी की पत्नी है। जहरीली शराब से संबंधित उसके खिलाफ नगर थाने में 19 मामले दर्ज हैं, जिसको लेकर पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। नगर थाने में दर्ज मामले में उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस उसे अन्य मामलों में रिमांड पर लेगी। उषा देवी पर जहरीली शराब बेचने का आरोप है, जिससे शहर में 15 लोगों की मौत हो गई थी। घटना 30-31 मार्च 2021 की है। होली के दौरान लोगों ने स्प्रिट से बनी शराब का सेवन किया था।

यह भी पढ़ेंः-सनकी पोते ने दादी को उतारा मौत के घाट, फिर खून से की मंदिर की पुताई, लिखा- ‘शिव यहीं हैं’

अलर्ट मोड में काम कर रही नवादा पुलिस

इस मामले में नगर थाने में 19 मामले दर्ज किए गए थे। सभी मामलों में उषा देवी आरोपित हैं। जहरीली शराब कांड में पुलिस अब तक 40 से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। शराब कारोबारियों के खिलाफ नवादा पुलिस एक्शन में दिख रही है। जिले में पुलिस के साथ-साथ एएलटीएफ और मद्यनिषेध टीम भी लगातार इलाकों में छापेमारी कर रही है और शराबबंदी को सख्ती से लागू करने के लिए विशेष अभियान चला रही है। एसपी अभिनव धीमान ने बताया कि शराबबंदी को सख्ती से लागू करने के लिए नवादा पुलिस अलर्ट मोड में काम कर रही है। अवैध शराब और बालू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई में नवादा जिले की पकरीवर्मा पुलिस जिले में अव्वल रही।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें