Sunday, October 20, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशPM Modi: आज वाराणसी दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, चर्चा में 10...

PM Modi: आज वाराणसी दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, चर्चा में 10 हाथ वाला पोस्टर

PM Modi Varanasi visit , वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी काशी को बड़ी सौगात देंगे। पीएम मोदी यहां 6,611 करोड़ रुपये की 23 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। इनमें 90 करोड़ रुपये की लागत से बना आरजे शंकर नेत्र चिकित्सालय भी शामिल है।

सड़कों पर लगा PM Modi का 10 हाथों वाला पोस्टर

उधर पीएम मोदी के वाराणसी दौरे के दौरान स्वागत के लिए भाजपा पदाधिकारियों ने खास तैयारी की है। वाराणसी की सड़कों पर पीएम मोदी का 10 हाथों वाला बैनर लगाया गया है, इस पोस्टर में हर हाथ में पीएम मोदी की जनकल्याणकारी योजनाएं दिखाई गई हैं, इस पोस्टर में युगपुरुष और शिवभक्त लिखा है। यह पोस्टर भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अमन सोनकर ने लगाया है, जो काशी में चर्चा का विषय बन गया है।

अमन ने बताया कि पीएम मोदी 20 अक्टूबर को वाराणसी दौरे पर आ रहे हैं। उनके आगमन को लेकर हमारे बनारस जिले के कार्यकर्ताओं और लोगों में एक नई ऊर्जा और उत्साह है। उसी उत्साह की कड़ी में पीएम मोदी की योजनाओं और उनकी क्षमताओं को प्रदर्शित करने के लिए कई जगहों पर उनका 10 हाथ का बैनर लगाया गया है। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी एक युगपुरुष हैं जो 400-500 साल में एक बार जन्म लेते हैं।

ये भी पढ़ेंः- Jharkhand Elections: भाजपा ने जारी की 66 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, अर्जुन मुंडा की पत्नी को भी टिकट

दोपहर करीब 1 बजे वाराणसी पहुंचेंगे पीएम मोदी

बता दें कि पीएम मोदी दोपहर करीब 1 बजे वाराणसी पहुंचेंगे और शाम 6 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे। वाराणसी में सीएम योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदी बेन पटेल उनका स्वागत करेंगे। इसके अलावा यूपी के दोनों उपमुख्यमंत्री और कई कैबिनेट मंत्री भी मौजूद रहेंगे। पीएम मोदी बाबतपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचेंगे और इसके बाद 6,611 करोड़ रुपये की 23 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। इनमें 90 करोड़ रुपये की लागत से बना आरजे शंकर नेत्र चिकित्सालय भी शामिल है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें