Sunday, October 20, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeदेशअमित शाह बोले, ऐसी कोई ताकत नहीं जो PoK को भारत का...

अमित शाह बोले, ऐसी कोई ताकत नहीं जो PoK को भारत का हिस्सा बनने से रोक सके

Kolkata : देशभर में छठे चरण की वोटिंग से पहले एक बार फिर चुनाव प्रचार के लिए बंगाल पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि दुनिया की कोई ताकत नहीं है जो हमें पीओके वापस लेने से रोक सके। उन्होंने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) को भारत का हिस्सा बनाने का विरोध करने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी हमला बोला।

एनडीए 310 का आंकड़ा पार कर चुका है

अमित शाह ने कहा कि वे हमें बता रहे हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है, इसलिए पीओके को भारत का हिस्सा बनाना खतरनाक होगा। मैं राहुल बाबा से कहना चाहता हूं कि हम परमाणु बम से नहीं डरते। ऐसी कोई ताकत नहीं है जो हमें पीओके को भारत का हिस्सा बनाने से रोक सके।’

यह भी पढ़ें-PM के दौरे से पहले पटियाला में लगाया गया खालिस्तानी झंडा, पन्नू ने ली जिम्मेदारी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया कि भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) ने लोकसभा चुनाव के पहले पांच चरणों में 310 का आंकड़ा पार कर लिया है। केंद्रीय गृह मंत्री ने पश्चिम बंगाल के कांथी लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी रैली में कहा, क्या आप जानना चाहते हैं कि अब तक एनडीए की स्थिति क्या है? मैं आपको बता सकता हूं कि पहले पांच चरणों के बाद, नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए पहले ही 310 का आंकड़ा पार कर चुका है।

हार की डर से ममता हताश-अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री ने यह भी कहा कि हार के डर से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हताश हो गई हैं। वह अब बड़े पैमाने पर पुलिस का दुरुपयोग कर रही है। अमित शाह ने उन पर अवैध घुसपैठियों को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री से संकीर्ण राजनीतिक हितों के लिए देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं करने का भी आग्रह किया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें