Saturday, October 19, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डSunny Deol की एक्शन फिल्म 'जाट' का धमाकेदार पोस्टर जारी

Sunny Deol की एक्शन फिल्म ‘जाट’ का धमाकेदार पोस्टर जारी

Jaat First Poster, Sunny Deol: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने बीते साल ‘गदर 2’ के साथ स्लिवर स्क्रीन पर जबरदस्त वापसी की। वहीं एक्शन के लीजेंड सनी देओल आज अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं। इसी मौके पर उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जाट’ का पहला पोस्टर और आधिकारिक टाइटल जारी किया गया है।

दमदार अवतार में नजर आएंगे सनी देओल  

बता दें, इस फिल्म का निर्देशन गोपीचंद मलिनेनी ने किया है और इसे माइथ्री मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्टरी ने प्रोड्यूस किया है। रिलीज़ हुए फर्स्ट लुक पोस्टर में सनी देओल (Sunny Deol) एक दमदार और इंटेंस अवतार में नजर आ रहे हैं, जिससे साफ है कि, यह फिल्म भरपूर एक्शन और ड्रामा से भरी होगी। फिल्म के एक्शन और बड़े-बड़े स्टंट्स इस जॉनर को एक नई दिशा देंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

गौरतलब है कि, सनी देओल, जो अपनी शानदार स्क्रीन प्रेज़ेंस और दमदार परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं, बता दें, ‘जाट’ में रणदीप हुड्डा, सैयामी खेर और रेजिना कैसेंड्रा जैसे सितारे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे, जो फिल्म को गहराई और दमखम प्रदान करेंगे। फिल्म का निर्माण माइथ्री मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्टरी जैसी प्रमुख प्रोडक्शन हाउस के द्वारा बड़े पैमाने पर किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी की सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी को किया गया निलंबित

पंजाबी जाट ने हैंडपंप के बाद पंखा, थमन एस ने तैयार किया फिल्म का म्यूजिक

फिल्म का संगीत थमन एस द्वारा तैयार किया गया है, जबकि सिनेमैटोग्राफी की जिम्मेदारी ऋषि पंजाबी ने संभाली है। एडिटिंग का काम नवीन नूली और प्रोडक्शन डिज़ाइन अविनाश कोल्ला द्वारा किया जा रहा है। तकनीकी टीम में एक्शन कोरियोग्राफर्स अनल अरासु, राम लक्ष्मण और वेंकट शामिल हैं, जो धमाकेदार एक्शन और स्टंट्स का वादा करते हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें