Sunday, October 27, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डDevara Advance Booking Day 1: फिल्म देवरा की बंपर एडवांस बुकिंग,...

Devara Advance Booking Day 1: फिल्म देवरा की बंपर एडवांस बुकिंग, बिक चुके हैं 10 लाख से ज्‍यादा टिकट

Devara Advance Booking Day 1: कोराटाल श‍िवा के डायरेक्‍शन में बनी ‘देवरा’ (Devara) दो पार्ट में बनने वाली है। यह फिल्‍म पैन इंडिया रिलीज है। इसे देश और विदेशों में तेलुगू, तम‍िल, हिंदी, मलयालम और कन्‍नड़ में रिलीज किया जा रहा है। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार सुबह तक फिल्‍म को देखने के लिए 10.90 लाख टिकटों की बिक्री हो चुकी है। इसमें सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग तेलुगू वर्जन से हुई है। जहां 2D, IMAX मिलाकर करीब 10.35 लाख टिकट प्री-सेल्‍स में बिक चुके हैं।

एडवांस बुकिंग से किया 27.95 करोड़ का कलेक्शन

‘देवरा’ में जूनियर NTR के साथ जान्‍हवी कपूर और सैफ अली खान भी हैं। फिल्‍म के ट्रेलर और गानों को फैंस ने जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स दिया है। गुरुवार सुबह तक रिलीज से पहले इस फिल्‍म ने एडवांस बुकिंग से देश में 27.95 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन कर लिया है। जबकि ग्रॉस कमाई करीब 43 करोड़ रुपये है।

फिल्म “देवरा” को मिला 50 दिनों का थ‍िएटर विंडो 

जूनियर NTR SS राजामौली की ब्‍लॉकबस्‍टर RRR के दो साल बाद पर्दे पर लौट रहे हैं। जबकि, 6 साल बाद वह किसी सोलो हीरो फिल्‍म में दिखने वाले हैं। बता दें, ‘देवरा’ (Devara) के लिए एक और अच्‍छी खबर ये है कि, इसे सिनेमाघरों में 50 दिनों का विंडो मिला है और इससे इसे ज्यादा स्‍क्रीन्‍स मिलेंगे। आम तौर पर किसी फिल्‍म को 28 दिनों का विंडो मिलता है। हालांकि, अभी तक फिल्‍म के लिए करीब 76 लाख रुपये की ही एडवांस बुकिंग हुई है, लेकिन अभी प्री-सेल्‍स के लिए गुरुवार का पूरा दिन है।

ये भी पढ़ें: फिल्म ‘ Emergency’को सेंसर बोर्ड की कैंची के बाद मिली रिलीज की अनुमति

वर्ल्‍डवाइड 60 करोड़ पार पहुंची एडवांस बुकिंग   

कहा जा रहा है कि, रिलीज के बाद ‘देवरा’ (Devara) को हिंदी में स्‍पॉट बुकिंग से फायदा हो, क्‍योंकि इसे टक्‍कर देने वाली एकमात्र फिल्‍म ‘स्‍त्री 2’ अब 42 दिन पुरानी हो चुकी है। बता दें, हिंदी में ‘देवरा’ की एडवांस बुकिंग बुधवार तक गिने-चुने थ‍िएटर्स में हो रही थी, बात करें वर्ल्‍डवाइड की तो दुनियाभर में ‘देवरा’ (Devara) की 60 करोड़ से ज्यादा की एडवांस बुकिंग हो चुकी है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें