Kangana Ranaut को मिली जान से मार देने की धमकी, फिल्म ‘इमरजेंसी’ को बैन करने की मांग

34
kangna-ranaut

Mumbai : मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा सांसद Kangana Ranaut की फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। बता दें, ये धमकी भरा मैसेज एक वीडियो संदेश के जरिए दिया गया है। यह वीडियो मैसेज एक ग्रुप में आया है, इस ग्रुप ने कंगना को जूतों से पीटने और जान से मारने की धमकी दी है। वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद से इस मुद्दे को लेकर राजनितिक गलियारों में इसकी चर्चाएं तेज हो गई।

कंगना को जान से मारने की धमकी  

बता दें, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो सिख समुदाय का है। इस वीडियो में धमकी दी गई है कि, अगर कंगना रनौत ने फिल्म ‘इमरजेंसी’ रिलीज की तो सभी सिख भाई तुम्हें मार डालेंगे। पहले थोड़ा खाया है, लेकिन अब चप्पल खानी पड़ेगी। मुझे यकीन है कि, मैं एक सिख हूं, गौरवान्वित मराठी हूं। मैं जानता हूं कि, एक सिख, एक मराठी, एक ईसाई और हर हिंदू तुम्हें जूते मारेगा। यदि हम अपना सिर काट सकते हैं, तो हम किसी और का सिर भी काट सकते हैं।

इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है फिल्म इमरजेंसी 

Kangana Ranaut की फिल्म ‘इमरजेंसी’ अगले महीने रिलीज होगी। ‘इमरजेंसी’ इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित फिल्म है। कंगना रनौत की इस फिल्म में आपातकाल के दौर से लेकर इंदिरा गांधी की हत्या तक की घटनाएं शामिल हैं। सिख काउंसिल ने आरोप लगाते हुए कहा कि, यह फिल्म प्रचार यानी प्रोपेगैंडा है। साथ ही यह भी आरोप लगाया कि, फिल्म में ऐतिहासिक घटनाओं को गलत तरीके से चित्रित किया गया है। अगर फिल्म रिलीज हुई तो शहीदों का अपमान होगा।

ये भी पढ़ें: ‘Nabanna Abhiyan’ विरोध या साजिश ! पूरी तरह से प्रशासन अलर्ट, सादे कपड़ों में रहेंगे पुलिसकर्मी

फिल्म को बैन करने की मांग   

इसमें सिख समुदाय के नेता जरनैल सिंह खालसा भिंडरावाले की भूमिका को नकारात्मक ढंग से पेश किया गया है। काउंसिल ने कहा है कि, हम इस फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं। कंगना की फिल्म इमरजेंसी इंदिरा गांधी के दौर में लगी इमरजेंसी पर आधारित है। बता दें, फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में Kangana Ranaut ने इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है और उन्होंने ही फिल्म का निर्देशन भी किया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)