Thursday, October 17, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeदिल्लीदिल्ली के 8 शॉपिंग मॉल्स और कई अस्पतालों को मिली बम से...

दिल्ली के 8 शॉपिंग मॉल्स और कई अस्पतालों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

New Delhi : बीते कुछ दिनों पहले गुड़गांव के एंबिएंस मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी, वहीं अब राजधानी दिल्ली के शॉपिंग मॉल्स और अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। अस्पतालों में एम्स, सफदरजंग जैसे बड़े अस्पताल शामिल हैं। इस धमकी के बाद से पूरा पुलिस महकमा अलर्ट हो गया है।

अलग-अलग शॉपिंग मॉल्स को मिला धमकी वाला मेल

वहीं इस मामले में दिल्ली पुलिस ने कहा कि, राजधानी के अलग-अलग शॉपिंग मॉल्स को बम की धमकी वाला मेल मिला है। धमकी भरे मेल के संबंध में जब एम्स मीडिया सेल से जानकारी मांगी गई तो अभी तक एम्स मीडिया सेल की ओर से इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली के कई अस्पतालों को मंगलवार को बम की धमकी वाले ईमेल मिले, जिसके बाद अधिकारियों ने उनके परिसरों की तलाशी शुरू की। वहीं जानकारी देते हुए दिल्ली दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि, दोपहर 1.04 बजे नांगलोई के एक अस्पताल से और दोपहर 1.07 बजे मध्य दिल्ली के चाणक्य पुरी के प्राइमस अस्पताल से एक कॉल आई, जिसमें बताया गया कि, उन्हें बम की धमकी मिली है। सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और मामले की गहन जांच में जुट गई।

इन जगहों को मिला धमकी भरा मेल

  • चाणक्य मॉल
  • सेलेक्ट सिटीवॉक
  • एंबिएंस मॉल
  • डीएलएफ
  • सिने पोलिस
  • पैसिफिक मॉल
  • प्राइमस हॉस्पिटल
  • यूनिटी ग्रुप

धमकी भरे मेल में लिखा गया है कि, हमने आपकी इमारत के अंदर कई विस्फोटक रखे हैं। उन्हें काले बैकपैक में रखा गया है। बम कुछ ही घंटे में फटने वाला है। तुम सब खून से लथपथ हो जाओगे। तुम में से कोई भी जीवित नहीं रहेगा। इमारत के अंदर मौजूद सभी लोग अपनी जान गवा देंगे। बम कुछ ही घंटे में फटने वाला है।

ये भी पढ़ें: लखनऊ सुपर जायंट्स का मेंटर बन सकता है टीम इंडिया का ये दिग्गज, MI का रह चुका हिस्सा

दिल्ली पुलिस ने कहा कि, मेल आने के बारे में पता लगते ही मॉल अधिकारियों ने दिल्ली पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने के तुरंत बाद दिल्ली पुलिस ने जांच शुरू की। मौके पर बम निरोधक दस्ता और दमकल की गाड़ियां पहुंच गई हैं। अभी तक कोई बम नहीं मिला है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, शुरुआती जांच से ऐसा लगता है कि धमकी भरे ईमेल भेजने के लिए भी यही पैटर्न अपनाया गया है, जिसमें डेटलाइन का जिक्र नहीं किया गया है। यह मेल कई मॉल और अन्य जगहों पर भेजा गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें