Monday, October 21, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
HomeखेलDelhi Premier League 2024: पहले सीजन में इशांत शर्मा और ऋषभ पंत...

Delhi Premier League 2024: पहले सीजन में इशांत शर्मा और ऋषभ पंत की होगी धामाकेदार एंट्री

Delhi Premier League 2024, नई दिल्ली: आईपीएल की तर्ज पर राजधानी दिल्ली में दिल्ली प्रीमियर लीग (DPL) की शुरूआत होने जा रही है। टीम इंडिया के अनुभवी खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और इशांत शर्मा (Ishant Sharma) शनिवार से नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली प्रीमियर लीग के उद्घाटन संस्करण में ओल्ड दिल्ली 6 के लिए अपने शानदार प्रदर्शन से प्रशंसकों को चौंकाने के लिए तैयार हैं।

17 अगस्त से होगा DPL का आगाज

दरअसल दिल्ली प्रीमियर लीग के अपने शुरुआती मैच में पुरानी दिल्ली-6 साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स (डीपीएल) का सामना करेगी। यह उद्घाटन मैच में 17 अगस्त को रात 8:30 बजे खेला जाएगा। यह डीपीएल का भी पहला मैच होगा। पुरानी दिल्ली 6 की टीम में विस्फोटक विकेटकीपर पंत और अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के साथ मजबूत टीम है। फ्रेंचाइजी ने ऑलराउंडर ललित यादव और बल्लेबाजी ऑलराउंडर शिवम शर्मा की सेवाएं भी हासिल की हैं। पुरानी दिल्ली 6 ने 20 वर्षीय ओपनर और ऑफ स्पिनर अर्पित राणा और दाएं हाथ के तेज गेंदबाज प्रिंस यादव को भी टीम में शामिल किया है।

इशांत- ऋषभ पंत के पास जबरदस्त अनुभव

टीम के मालिक आकाश नांगिया ने कहा, “हम इस तरह के रोमांचक लाइनअप के साथ डीपीएल (Delhi Premier League 2024) की शुरुआत करने के लिए रोमांचित हैं। इशांत शर्मा और ऋषभ पंत की मौजूदगी से हमारे पास जबरदस्त अनुभव और कौशल है, जिसने हमारे युवा खिलाड़ियों को प्रेरित किया है। हमें विश्वास है कि ओल्ड दिल्ली 6 लीग में प्रभावशाली और मजबूत प्रदर्शन करेगी।”

ये भी पढ़ेंः- Paris Olympics से लौटे एथलीटों से PM मोदी ने की मुलाकात, कहा- भारत अब रुकने वाला नहीं

दिल्ली प्रीमियर लीग के पहले संस्करण में 40 मैच होंगे, जिसमें 33 पुरुष और 7 महिला मैच शामिल हैं। सभी मैच प्रतिष्ठित अरुण जेटली स्टेडियम में आयोजित किए जाएंगे। टूर्नामेंट 17 अगस्त से 8 सितंबर तक चलेगा।

Delhi Premier League 2024: पुरानी दिल्ली 6 टीम

इशांत शर्मा, ललित यादव, अर्पित राणा, प्रिंस यादव, शिवम शर्मा, ऋषभ पंत, मयंक गुसाईं, सनत सांगवान, अंकित भड़ाना, युग गुप्ता, केशव दलाल, कुश नागपाल, सुमित छिकारा, आयुष सिंह,अर्नव बुग्गा, वंश बेदी, मंजीत, संभव शर्मा, लक्ष्मण, यश भारद्वाज।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें