भाजपा का विपक्ष पर तीखा हमला, कहा- पंजाब से बंगाल तक बिखरा हुआ है गठबंधन

27
bjp-sharp-attack-on-the-opposition-said-alliance-is-scattered-from-punjab-to-bengal

New Delhi : भारतीय जनता पार्टी (BJP)ने इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि जैसे-जैसे चुनाव का अंतिम चरण नजदीक आ रहा है, गठबंधन पूरी तरह से बिखरता नजर आ रहा है। बीजेपी ने कहा कि पंजाब से लेकर पश्चिम बंगाल तक हर जगह अहंकारी गठबंधन की पार्टियां आपस में लड़ रही हैं। 1 जून को होने वाले इंडी गठबंधन में ममता बनर्जी के नहीं आने से यह और भी साफ हो रहा है कि उनका गठबंधन पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है।

पंजाब से बंगाल तक टूटा इंडी गठबंधन 

मंगलवार को बीजेपी मुख्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में इंडी गठबंधन की सहयोगी समाजवादी पार्टी (सपा) का मुकाबला बीजेपी से है। बंगाल में कांग्रेस का मुकाबला तृणमूल कांग्रेस से है। अब यह स्पष्ट हो गया है कि चुनाव के अंतिम चरण के करीब आते-आते पंजाब से बंगाल तक इंडी गठबंधन टूट रहा है।

यह भी पढ़ें- ये मंगलराज है ना…छात्र हर्ष राज की हत्या के बाद नीतीश सरकार पर भड़कीं रोहिणी आचार्य

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि राहुल गांधी, तेजस्वी, मीसा भारती ने अपनी ही पार्टी की विरासत को खत्म कर दिया है। राजीव गांधी ने लोकसभा चुनाव में 414 सीटें जीती थीं, राहुल गांधी ने इसे घटाकर 40 सीटों पर ला दिया। मीसा भारती चुनाव हार गईं, तेजस्वी यादव डेढ़ साल भी सरकार नहीं चला सके। कुल मिलाकर इन लोगों ने अपनी पार्टी की विरासत को नष्ट कर दिया है।

बलकार सिंह मामले पर क्या बोले सुधांशु त्रिवेदी

पंजाब में बलकार सिंह के आपत्तिजनक वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि आम आदमी पार्टी का चरित्र ही महिलाओं का अपमान करना है। यह वही आम आदमी पार्टी है, जो दिल्ली में एक महिला सांसद का अपमान और मारपीट करती है। इसके बावजूद ये लोग मुंह में दही जमाये बैठे हैं। इसका सही जवाब पंजाब की जनता देगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)