Wednesday, October 23, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशपीएम मोदी ने काशीवासियों से मांगा आशीर्वाद, की ये खास अपील

पीएम मोदी ने काशीवासियों से मांगा आशीर्वाद, की ये खास अपील

वाराणसीः वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी की जनता से आशीर्वाद मांगते हुए एक वीडियो संदेश जारी किया है। उन्होंने कहा कि आप एक जून को जरूर वोट करें। आपका हर वोट मेरी ताकत बढ़ाएगा, मुझे नई ऊर्जा देगा।

हर वोट बढ़ाएगा ताकत

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संदेश में कहा, मुझे याद है, मेरे नामांकन के दिन युवा पीढ़ी काफी उत्साहित थी। अब यह उत्साह हर बूथ पर दिखना चाहिए, यही मेरा आग्रह है। अब काशी के विकास को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का अवसर है, यह तभी संभव होगा जब काशी की जनता एक जून को ज्यादा से ज्यादा मतदान करेगी। मेरा काशी के युवाओं, महिला शक्ति और किसानों से विशेष आग्रह है। आपका हर वोट मेरी ताकत बढ़ाएगा, मुझे नई ऊर्जा देगा। आप लोगों को याद रखना है कि पहले मतदान, फिर जलपान।

मोदी ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में काशी युवा कल्याण और विकास की राजधानी बन गई है। काशी के लोगों को एक जून को नया कीर्तिमान बनाना है। लोकसभा चुनाव के लिए मतदान का दिन आ गया है। मेरे लिए काशी भक्ति, शक्ति और वैराग्य की नगरी है। काशी दुनिया की सांस्कृतिक राजधानी है, संगीत की धरती है। इस नगरी का प्रतिनिधि बनना बाबा विश्वनाथ की असीम कृपा और आप काशीवासियों के आशीर्वाद से ही संभव हो पाया है।

यह भी पढ़ेंः-Lok Sabha Elections: योगी के गढ़ में भगवा रथ को रोक पाएगा गठबंधन !

प्रधानमंत्री ने युवाओं के नाम लिखा पत्र

PM-Modi-sought-blessings-people-Kashi

नव मतदाताओं को भेजे गए पत्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लिखा है कि भारत के प्रधान सेवक और आपके सांसद के रूप में, आपको नमस्कार, आज मैं आपको पूरे गर्व और विश्वास के साथ लिख रहा हूं। आप आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में पहली बार अपने मताधिकार का प्रयोग करने जा रहे हैं। मैं आपको बधाई देता हूं। लोकतांत्रिक प्रक्रिया में भाग लेने का यह अवसर एक विशेषाधिकार है जो राष्ट्र निर्माण में आपकी भागीदारी का गवाह बनेगा क्योंकि लोकतंत्र न केवल शासन का एक रूप है, बल्कि हमारी स्वतंत्रता की आधारशिला भी है। प्रधानमंत्री ने लिखा है कि आप साक्षी हैं कि वाराणसी ने पिछले 10 वर्षों में विकास की नई ऊंचाइयों को कैसे छुआ है। युवाओं के उज्ज्वल भविष्य के लिए हमारे ईमानदार प्रयास किसी से छिपे नहीं हैं। एक युवा के रूप में, आप समाज और राष्ट्र के निर्माण की कुंजी हैं। चुनावी प्रक्रिया में आपकी भागीदारी न केवल लोकतंत्र की नींव को मजबूत करेगी, बल्कि यह राष्ट्र की नियति को भी आकार देगी जो मजबूत और समृद्ध भारत का मार्ग प्रशस्त करेगी। प्रधानमंत्री ने अन्तिम पैरे में लिखा है कि चुनावी प्रक्रिया में भाग लेने की आपकी प्रतिबद्धता के लिए मैं आपको धन्यवाद देता हूं। आइए वोट करें और साथ मिलकर एक मजबूत, विकसित और अधिक समावेशी भारत का निर्माण करें।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें) 

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें