Friday, October 25, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशMeerut Car Accident: मेरठ में चलती कार में आग का तांडव: चार...

Meerut Car Accident: मेरठ में चलती कार में आग का तांडव: चार लोगों की दुखद मौत

Meerut Car Accident: उत्तर प्रदेश के मेरठ के जानी थाना क्षेत्र में गंगनहर पटरी रोड पर रविवार रात एक चलती कार में आग लग गई। कुछ ही देर में कार से लपटें निकलने लगीं। कार में सवार चार लोग जिंदा जल गए। आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना दमकल विभाग और स्थानीय पुलिस को दी।

तीन लोगों की जलकर मौत

अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश बहादुर ने बताया कि रविवार रात करीब 9:40 बजे पीसीआर पर सूचना मिली कि मेरठ के जानी थाना क्षेत्र में गंगनहर पटरी रोड पर एक कार में आग लग गई है। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग की टीमें मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाना शुरू किया।

यह भी पढ़ें-Lucknow Airport: लखनऊ एयरपोर्ट से अचानक सभी उड़ानों पर लगी रोक, मचा हाहाकार

एएसपी ने बताया कि दमकल विभाग की टीम ने मौके पर आग को पूरी तरह बुझा दिया। आग बुझाने के बाद कार में चार लोगों के शव मिले। ऐसा प्रतीत होता है कि कार में तीन वयस्क और एक छोटा बच्चा था। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

जांच में जुटी पुलिस

मामले में  एएसपी ने बताया कि पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि कार दिल्ली के गांव प्रहलादपुर बांगर निवासी सोहनपाल पुत्र ओमप्रकाश के नाम पर रजिस्टर्ड है। फायर ब्रिगेड की टीम का कहना है कि आशंका है कि सिलेंडर में लीकेज या ब्लास्ट होने से कार में आग लगी। फिलहाल पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें) 

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें