Wednesday, October 23, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यOyo Hotel Raid: देह व्यापार मामले में चार धराए, संचालक फरार

Oyo Hotel Raid: देह व्यापार मामले में चार धराए, संचालक फरार

गाजियाबाद: सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम व थाना इंदिरापुरम पुलिस टीम ने रविवार को ओयो होटल क्यूबी इन पर छापा मारकर (Oyo Hotel Raid) आपत्तिजनक वस्तुओं के साथ अनैतिक कार्य में लिप्त चार लोगों को गिरफ्तार किया। मौके से 3 महिलाओं को मुक्त कराया गया। एसीपी स्वतंत्र सिंह ने बताया कि 112 हेल्पलाइन के माध्यम से सूचना मिली थी कि शक्तिखंड-4 स्थित ओयो होटल क्यूबी इन में महिलाओं को बहला-फुसलाकर वेश्यावृत्ति में धकेला जा रहा है।

होटल मालिक छापे के दौरान फरार

प्राप्त सूचना पर वह इंदिरापुरम थाने की पुलिस टीम के साथ पहुंचे और छापेमारी की। मौके से लक्ष्य, अविनाश, अशोक व राहुल नामक युवकों को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में पता चला कि होटल मालिक आनंद कुमार 03 महिलाओं को बहला-फुसलाकर वेश्यावृत्ति में धकेल रहा था। उन्हें मुक्त करा लिया गया है। कार्रवाई के दौरान होटल मालिक/संचालक छत के रास्ते भाग निकला, जिसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें-UP: जमीनी विवाद को लेकर दबंगों ने युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

गिरफ्तार किए गए पुरुषों व पीड़ित महिलाओं से पूछताछ की गई तो पता चला कि ओयो होटल का मालिक/संचालक अधिक कमाई के लालच में महिलाओं से वेश्यावृत्ति कराता है और ग्राहकों से पैसे लेता है। होटल मालिक/संचालक ने नौकरी के लालच में ओयो होटल में आई महिलाओं की आपत्तिजनक तस्वीरें पहले ही खींच ली थीं और उन्हें बार-बार बुलाकर तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर प्रतिदिन वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर कर रहा था। होटल में मिली महिलाओं को मामले में पीड़ित/गवाह मानकर उनके परिजनों को सौंप दिया गया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें