Friday, October 25, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeदिल्लीदिल्ली: भीषण आगजनी से हिला लाजपत नगर का आई-7 हॉस्पिटल, जानिए पूरी...

दिल्ली: भीषण आगजनी से हिला लाजपत नगर का आई-7 हॉस्पिटल, जानिए पूरी खबर

New Delhi: दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में स्थित आई-7 चौधरी आई केयर सेंटर अस्पताल में बुधवार सुबह भीषण आग लग गई। अस्पताल काफी बड़ा है। इसमें दो बिल्डिंग हैं। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल की 16 गाड़ियां से करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। दमकल विभाग के मुताबिक, बुधवार सुबह करीब 11।30 बजे सूचना मिली कि लाजपत नगर स्थित आई7 अस्पताल में आग लग गई है। इस पर एक-एक कर दमकल की 16 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। यह आग आई7 अस्पताल के दूसरे हिस्से यानी बच्चों के सेंटर में लगी थी, जिसे अब बुझा दिया गया है। लेकिन आग इतनी भयानक थी कि अस्पताल के दूसरे हिस्सों में भी फैल गई। खबर लिखे जाने तक दमकल विभाग कूलिंग का काम कर रहा था। अस्पताल में आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़ें- Meerut Car Accident: मेरठ में चलती कार में आग का तांडव: चार लोगों की दुखद मौत

शॉर्ट सर्किट से लगी आग

अनुमान लगाया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। हाल ही में ऐसी ही एक घटना में करीब सात नवजात शिशुओं की मौत हो गई थी। वहीं, इस हादसे में कुल 12 बच्चे सुरक्षित बताए गए थे। घटना के बाद अस्पताल को लेकर और भी कई बातें सामने आई थीं। आपको बता दें कि कुछ साल पहले भी यह अस्पताल तब चर्चा में आया था, जब इस पर एक नवजात शिशु को प्रताड़ित करने का आरोप लगा था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें