Monday, October 28, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डSalman Khan के ट्रांसफॉर्मेशन को देख सकते में आए फैंस, सोशल मीडिया...

Salman Khan के ट्रांसफॉर्मेशन को देख सकते में आए फैंस, सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर

Salman Khan: सलमान खान की पिछली रिलीज फिल्म टाइगर 3 थी, इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आए थे। टाइगर 3 ने रिलीज के बाद सिनेमाघरों में काफी अच्छी कमाई की थी। टाइगर 3 की सफलता के बाद अब सलमान खान (Salman Khan) अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। अपनी अगली तैयारी की बीच सलमान खान इन दिनों एक खास वजह से चर्चा में हैं। इन दिनों हर तरफ सलमान खान (Salman Khan) के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेंशन की चर्चा हो रही है।

Salman Khan की तस्वीर वायरल

दरअसल बात ये है कि इन दिनों सलमान खान की एक तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया की दुनिया में जमकर वायरल हो रही है। तस्वीरों में सलमान खान अपने अपने मुंबई रेजिडेंट गैलेक्सी अपार्टमेंट में एक फैन के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में सलमान खान का जबरदस्त फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन दिखाई दे रहा है। सलमान खान की ये तस्वीर फैंस का ध्यान अपनी तरफ खीच रही है।

बालों के लिए वरदान है अलसी, चौंकाने वाले हैं इसके फायदें….

Salman Khan के ट्रांसफॉर्मेशन को देख फैंस हैरान

फैन ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘बहुत फिट दिख रहे हैं, मेगास्टार सलमान खान आज।’ एक तस्वीर में सलमान के साथ उनके पिता और दिग्गज राइटर सलीम खान भी नजर आ रहे हैं। ब्लैक कलर का वेस्ट और डेनिम जींस में सलमान खान बेहद फिट नजर आ रहे हैं।

इस दौरान अभिनेता ने अपने सिर पर ग्रे कलर की कैप भी लगा रही है, जो उनके कूल लुक को कंप्लीट कर रहा है। अभिनेता के इस ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर उनके चाहने वाले भी हैरान हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, भाई हमेशा फिट और फाइन रहते हैं। वहीं अगले ने लिखा कि, आपकी की फिटनेस के लोग इसलिए दीवाने हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें