Wednesday, October 23, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यक्राइमप्रेम प्रसंगः युवक का अपहरण कर पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, अब...

प्रेम प्रसंगः युवक का अपहरण कर पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, अब तक 4 गिरफ्तार

 

arrest

पलवलः पलवल में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक का अपहरण कर जंगल में ले जाकर पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में सीआईए टीम ने सोमवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं मामले में अन्य आरोपियों की तलाश में भी पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। इस मामले में अब तक 4 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं।

भाई ने बताई सच्चाई

सीआईए प्रभारी मोहम्मद इलियास ने सोमवार को बताया कि धतीर गांव निवासी अर्जुन ने 14 जुलाई को गदपुरी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके 27 वर्षीय भाई निखिल का अपहरण कर किशोरपुर गांव के जंगल में ले जाकर पीटा लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा। भाई को पीटने के बाद बदमाश वहां से भाग निकले। जिसके बाद लहूलुहान हालत में निखिल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। शिकायतकर्ता ने बताया था कि वह एक लड़की से प्यार करता था, जिसके चलते उसके साथ यह घटना घटी। पीड़ित ने शिकायत में बताया कि उसके भाई को किशोरपुर गांव निवासी समय सिंह, जुगन, सोनू उर्फ ​​सुच्चा, ऋषि और धतीर गांव निवासी सौरव व गौरव समेत छह-सात युवकों ने पीटा। मारपीट में लगी चोटों के कारण अस्पताल में डॉक्टरों ने उसके भाई को मृत घोषित कर दिया। गदपुरी थाना पुलिस ने उपरोक्त सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच सीआईए को सौंप दी थी।

यह भी पढे़ंः-Haryana: तालाब के पानी शुद्धिकरण में फिनलैंड करेगा मदद, हुए हस्ताक्षर

सीआईए टीम ने 20 जुलाई को किशोरपुर गांव निवासी सोनू उर्फ ​​सुच्चा और 20 सितंबर को समय सिंह को गिरफ्तार किया था। जबकि 30 सितंबर को धतीर गांव निवासी गौरव और सौरव को गिरफ्तार किया था। पुलिस का कहना है कि अन्य फरार आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें