Wednesday, October 23, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यक्राइमपंजाब के एक और गैंगस्टर की हत्या, गोल्डी बराड़ ने ली जिम्मेदारी,...

पंजाब के एक और गैंगस्टर की हत्या, गोल्डी बराड़ ने ली जिम्मेदारी, कहा- हमने कुत्ते की मौत मारा

murder

नई दिल्ली: पंजाब के गैंगस्टर दीपक मान उर्फ मान जैतो (maan jaito murder) की हरियाणा के सोनीपत में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मान जैतो पंजाब के फरीदकोट के रहने वाले थे। उसका शव गांव के खेत में मिला। कुछ दिन पहले ही उसने गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को चुनौती दी थी। अब हत्या के बाद गोल्डी बराड़ ने उनकी हत्या की जिम्मेदारी ली है। दरअसल कनाडा में सुक्खा हत्याकांड के बाद मान जेटो ने एक पोस्ट में उसे मारने का दावा किया था। इसके बाद इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। फिलहाल हरियाणा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चस्का और मान ने कई खूनी वारदातों को दिया था अंजाम 

बता दें कि गुरुलाल बराड़ हत्याकांड मे बीते साल चस्का को गिरफ्तार किया गया था। चस्का और मान जैतो (maan jaito murder) ने मिलकर कई खूनी वारदातों को अंजाम दिया था। इसके बाद नीरज चस्का पकड़ा गया लेकिन मान जैतो फरार था। चस्का और मान जेटो ने मिलकर 2019-20 के दौरान एक के बाद एक कई हत्याएं कीं और सुर्खियों में आ गए। गुरलाल बराड़ और तत्कालीन कबड्डी खिलाड़ी सुरजीत बाउंसर की हत्या करने वाले चस्का और मान पर भी अंबाला में हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें..Palamu: तालाब में नहाने गईं दो बहनों की डूबकर मौत, घर में मचा कोहराम

बंबीहा गैंग के मुख्य शूटर सन्नी लेफ्टी, चस्का और मान जेटो बताए जाते हैं। चंडीगढ़ में अकाली नेता विक्की मिद्दूखेड़ा की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस सनी लेफ्टी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है, उसे जेल से छुड़ाने के लिए लक्की पटियाल ने अपने गुर्गों को हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ की अदालत के बाहर भेजा था और वह पुलिस की हिरासत में है। पेशी पर आये सन्नी को भगाने के लिए बाकायदा फायरिंग भी की गयी। लेकिन यह सफल नहीं हो सका।

उल्टे बंबीहा गैंग को इसका खामियाजा तब भुगतना पड़ा जब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इस घटना में शामिल बंबीहा गैंग के कई मुख्य शूटरों समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उस समय अगर पुलिस जेटो को भी काबू करने में कामयाब हो गई तो पंजाब में बंबीहा गैंग की कमर लगभग टूट जाएगी।

गोल्डी बराड़ ने पोस्ट में लिखा-

हां जी, सभी को सत श्री अकाल राम राम जी, आज बहुत सब्र के बाद बंबीहा ग्रुप के नशेड़ी (मान जैतो) जो हमारे भाई गुरलाल बराड़ के शूटरों में से एक था और फरार था, को उसकी उचित सजा दे दी गई है . हमारे परिवार के आदमी को सोते समय मार दिया गया, उसे कुत्ते ने दौड़ा-दौड़ाकर मार डाला।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करे)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें