Tuesday, October 22, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यक्राइमJanjgir-Champa: जांजगीर में जहरीली शराब पीने से दो भाइयों समेत 3 की...

Janjgir-Champa: जांजगीर में जहरीली शराब पीने से दो भाइयों समेत 3 की मौत

janjgir-Poisonous-Alcohol

रायपुर: जांजगीर जिले में जहरीली शराब (poisonous liquor) का मामला सामने आया है। अकलतरा थाना अंतर्गत जहरीली शराब पीने से दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। घटना अकलतरा थाना क्षेत्र के ग्राम बंधा बरसही की है। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बांधा बरसही गांव में रहने वाले दो भाई और उनके एक रिश्तेदार ने गांव के पास से शराब (poisonous liquor) खरीदकर पी थी। दोनों भाई और उनका रिश्तेदार शराब (poisonous liquor) पीकर घर पहुंचे थे, इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते, दोनों भाइयों की घर पर ही मौत हो गयी। गंभीर रूप से घायल तीसरे शख्स को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। लेकिन, अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी भी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें..Rain Alert: छत्तीसगढ़ के इन जिलों में होगी भारी बारिश, गर्मी से मिलेगी राहत

घटना के बाद एक बार फिर जहरीली शराब (poisonous liquor) से तीन ग्रामीणों की मौत के लिए इलाके को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। ग्रामीणों की सूचना पर अकलतरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। अकलतरा थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें