Wednesday, October 23, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डSalman Khan: ’टाइगर-3’ की रिलीज से पहले गंजे हुए सलमान खान, लुक...

Salman Khan: ’टाइगर-3’ की रिलीज से पहले गंजे हुए सलमान खान, लुक देख हैरान रह गये फैंस

salman-khan

Salman Khan: मुंबईः बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक पार्टी के दौरान का है। इस पार्टी के दौरान भाईजान का नया लुक देखकर हर कोई हैरान है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सलमान खान अपनी कार से उतरते नजर आ रहे हैं। सलमान एक पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे। इस बीच सलमान खान (Salman Khan) का न्यू लुक देख उनके फैंस हैरान रह गये। ऐसा लग रहा है कि सलमान ने अपने सिर के पूरे बाल मुंडवा लिए हैं। सलमान का ये लुक इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है। सलमान के इस लुक पर फैन्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। संभावना है कि सलमान ने ये लुक फिल्म ’तेरे नाम-2’ के लिए किया है। हालाँकि, सलमान खान ने अभी तक अपने नए लुक पर कोई टिप्पणी नहीं की है। इस वायरल वीडियो पर फैन्स ने खूब कमेंट किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ये भी पढ़ें..जेल से बाहर आते ही आदिल ने राखी सावंत को दी…

सलमान खान का वर्कफ्रंट

सुपरस्टार सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी ’टाइगर-3’ जल्द ही पर्दे पर आएगी। सलमान फिलहाल इस फिल्म की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। ’टाइगर-3’ के अलावा सलमान खान ’प्रेम की शादी’ नाम की फिल्म में भी नजर आएंगे। हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें