Monday, October 21, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeमहाराष्ट्रMaharashtra Politics: अजित पवार बोले, 2024 लोकसभा चुनाव में PM मोदी का...

Maharashtra Politics: अजित पवार बोले, 2024 लोकसभा चुनाव में PM मोदी का नहीं है कोई विकल्प

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी छोड़कर महाराष्ट्र की बीजेपी-शिवसेना सरकार में शामिल हुए अजित पवार ने बुधवार को अपनी पार्टी की पहली बैठक को संबोधित किया. डिप्टी सीएम अजित पवार ने अपने संबोधन में कहा कि 2024 के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है। अजित पवार ने कहा कि 2024 के चुनाव में मोदी का कोई विकल्प नहीं है, ये हकीकत है। Maharashtra Politics: Ajit Pawar said, there is no alternative to PM Modi in 2024 Lok Sabha elections

ये बात शरद पवार साहब ने भी कही है। अजीत पवार ने अपने चाचा और राकांपा के संस्थापक-अध्यक्ष 83 वर्षीय शरद पवार को सलाह दी कि वे जिद्दी न हों, उन्हें आराम करना चाहिए और पार्टी का मार्गदर्शन करना चाहिए क्योंकि “वह हमारे गुरु और प्रेरणा हैं”। राकांपा के खिलाफ बगावत करने और भाजपा-शिवसेना गठबंधन सरकार में शामिल होने के अपने समूह के फैसले को सही ठहराते हुए, अजीत पवार ने कहा कि उनके सभी समर्थकों को अलग-अलग तरीकों से फायदा होगा।

यह भी पढ़ें-Maharashtra Politics: भाजपा सबसे भ्रष्ट पार्टी…हमारी बेइज्जती करो लेकिन हमारे पिता की नहीं- सुप्रिया

प्रतिद्वंद्वी राकांपा लगभग 90 सीटों, कई लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने में सक्षम होगी, विधायकों के निर्वाचन क्षेत्रों में सभी अटके काम अब तेजी से आगे बढ़ाए जाएंगे। अन्य कार्यकर्ताओं को अन्य पद दिए जाएंगे और उन्हें विभिन्न क्षेत्रों में विकास के लंबित कार्यों को बिना किसी भेदभाव के पूरा करने की शपथ दिलाई जाएगी।

अजित पवार ने कहा कि हम 2014 या 2019 से भी ज्यादा सीटें जीतेंगे. मैं पांच बार डिप्टी सीएम रहा हूं और मैंने साफ कर दिया है कि मैं मुख्यमंत्री बनना चाहता हूं। हर बार मुझे ही खलनायक क्यों बनाया जाता है? उन्होंने यह भी कहा कि शरद पवार की वजह से ही एनसीपी को इतने सालों तक अपना सीएम नहीं मिला और पहले भी कई मौके आए जब उन्होंने पार्टी की बात नहीं मानी और अलग रुख अपनाया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें