Monday, October 21, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशMeerut: घरेलू विवाद में पति ने पत्नी की रस्सी से गला घोंटकर...

Meerut: घरेलू विवाद में पति ने पत्नी की रस्सी से गला घोंटकर की हत्या

husband-killed-wife

मेरठः जिले के भावनपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत पचपेड़ा गांव में पति ने पत्नी की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद पति फरार हो गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपित की तलाश में जुट गयी है। घटना के पीछे की वजह घरेलू विवाद बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार भावनपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत मेदपुर गांव निवासी हनीफ की बेटी फरजाना का निकाह पचपेड़ा गांव निवासी नसीरुद्दीन के साथ हुआ था। दंपति के तीन बेटे और तीन बेटियां थी। घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। बच्चों के पालन-पोषण में भी कठिनाईयां आ रही थी। इसके चलते पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता रहता था। घरेलू कलह से परेशान होकर फरजाना अपने बच्चों के साथ अपने मायके चली गयी थी।

यह भी पढ़ें-अगले 10 सालों में बढ़ेंगी दांतों की समस्याएं, विश्व स्वास्थ्य संगठन…

सोमवार को नसीरूद्दीन फरजाना के घर पहुंचा और वहां लड़ाई झगड़ा करने लगा। गुस्से में आकर नसीरूद्दीन ने फरजाना की रस्सी से गला दबा दिया। पिता द्वारा मां के गले को दबाते देख बेटी समरीन की चीख निकल गयी। बेटी के चीखने पर नसीरूद्दीन वहां से भाग निकला। बच्ची की आवाज सुनकर घरवाले और पड़ोसी कमरे में पहुंचे तो वहां का नजारा देख अवाक रह गये। फरजाना बेसुध जमीन पर पड़ी हुई थी। घरवालों ने होश में लाने की कोशिश की लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पर मौके पर सीओ सदर देहात देवेश सिंह पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल की। सीओ के अनुसार आरोपित को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें