Thursday, December 19, 2024
spot_img
spot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeखेलसूर्यकुमार यादव की हो गई बल्ले-बल्ले, इस मशहूर कम्पनी ने बनाया ब्रांड...

सूर्यकुमार यादव की हो गई बल्ले-बल्ले, इस मशहूर कम्पनी ने बनाया ब्रांड एंबेसडर

नई दिल्लीः टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव को पर पैसों की बारिश जा रही है। सुर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को सुपरफूड ब्रांड पिंटोला की क्रिएटिव एजेंसी पनाश ने परफॉर्मेंस सीरीज की नई रेंज के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया है। देश में फास्ट-मूविंग कंज्यूमर गुड्स (एफएमसीजी) ब्रांड के साथ सूर्या की यह दूसरी पारी है।

ये भी पढ़ें..मंदिर से पैसे चुराने के शक में भीड़ ने युवक की पीट-पीटकर मार डाला

कम्पनी ने निरंतर प्रदर्शन, श्रेणी नेतृत्व की सवारी पूर्णता और यादव (Suryakumar Yadav) द्वारा सन्निहित स्थिरता के समान मूल्यों को प्रतिध्वनित किया, जो इस पीढ़ी के लिए एक स्वस्थ भारत और एक स्वस्थ शरीर की धारणा को सबसे महत्वपूर्ण रूप से आगे बढ़ाते हैं। इससे पहले पनाश ने उसी ब्रांड के लिए भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के लिए लॉन्च रणनीति को भी क्यूरेट किया और इसके अलावा सुनील के साथ सबसे बड़े कौशल परीक्षणों में से एक को लॉन्च किया।

सूर्या के साथ अपने सहयोग के बारे में बात करते हुए पनाश एंटरटेनमेंट के संस्थापक और सीईओ पीयूष पांडे ने कहा, “हमारे सबसे मूल्यवान भारतीय क्रिकेटरों में से एक सूर्यकुमार यादव को भारत के शीर्ष सुपरफूड ब्रांडों में से एक पिंटोला के साथ शामिल होते हुए देखना अविश्वसनीय है, जो टी20 विश्व क्रिकेट में नंबर 1 होने के अलावा अन्य मूल्यों का प्रतीक है।”

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें