अदालत में पेशी से पहले अणुव्रत ने पंचायत चुनाव को लेकर भरी हुंकार

0
61

कोलकाता: मवेशी तस्करी मामले में गिरफ्तार तृणमूल के बीरभूम जिला अध्यक्ष अणुव्रत मंडल ने गुरुवार को कोर्ट में पेशी से पहले दावा किया इस बार पंचायत चुनाव जबरदस्त होगा।

दरअसल एक मामले में पेशी के लिए गुरुवार को अणुव्रत मंडल को कड़ी सुरक्षा के बीच आसनसोल जेल से विधाननगर विशेष अदालत लाया गया। जब अणुव्रत मंडल को जेल से बाहर निकालकर पुलिस की गाड़ी में बैठाया जा रहा था तब उनसे पूछा गया कि इस बार पंचायत चुनाव में क्या होने वाला है? जवाब में, उन्होंने केवल इतना कहा कि इस बार का पंचायत चुनाव जबरदस्त होगा। इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि उनकी तबीयत कैसी है, तो उनका जवाब आया कि अच्छी नहीं है।

उल्लेखनीय है कि विधाननगर एमपी-एमएलए अदालत ने गुरुवार को अणुव्रत को वाम मोर्चा के दौर में 2010 में पूर्व बर्दवान जिले के मंगलकोट थाना क्षेत्र में हुए विस्फोट की घटना के संबंध में दर्ज मामले में पेश होने का आदेश दिया है। वर्ष 2010 में अणुव्रत के खिलाफ मंगलकोट थाने में गैर जमानती मामला दर्ज किया गया था। चार्जशीट में उनका नाम भी था। लेकिन तृणमूल कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद अणुव्रत की शक्ति और बढ़ गई। इसके बाद उन्हें कानूनी कार्यवाही के लिए अदालत जाने की खास जरूरत नहीं पड़ी। लेकिन गौ तस्करी मामले में सीबीआई की विशेष अदालत के आदेश पर वह आसनसोल जेल में हैं। ऐसे में अगर वह अब इस मामले में पेश नहीं होते तो पुलिस पर उंगली उठाई जा सकती थी। इसलिए माना जा रहा है कि अणुव्रत को उस पुराने मामले में विधाननगर स्पेशल कोर्ट में ले जाया जा रहा है।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…