Tuesday, October 22, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeछत्तीसगढ़दो ट्रकों की जबर्दस्त भिड़ंत में ड्राइवरों की मौत, मदद के बजाये...

दो ट्रकों की जबर्दस्त भिड़ंत में ड्राइवरों की मौत, मदद के बजाये प्याज लूटने में लगे रहे ग्रामीण

रायपुरः बेमेतरा जिले के नेशनल हाईवे पर उप जेल के पास सोमवार को दर्दनाक सड़क हादसा (accident) हुआ है। रायपुर-कवर्धा नेशनल हाईवे में गुनरबोड के पास दो ट्रक आपस में टकरा गए। ट्रक के आपस की टक्कर में दोनों ट्रक चालकों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो घायल हुए हैं। एक ट्रक में प्याज और दूसरे ट्रक में सीमेंट भरा था। हादसा इतना भीषण था कि एक ट्रक चालक का सिर धड़ से अलग हो गया। सूचना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह भी पढ़ेंः-बदमाशों ने की घर में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या,…

इस दुर्घटना (accident) में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए ट्रक में जहां चालक अंदर ही फंसा रहा, वहीं ग्रामीण चालकों की मदद करने के बजाय सड़क पर बिखरे प्याज को लूटने में व्यस्त नजर आये। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद केबिन को काटकर शव को बाहर निकाला गया। वहीं दो घायल हो गए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार कवर्धा से प्याज लोड कर ट्रक रायपुर के लिए रवाना हुआ था। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक सामने से आ रही ट्रक से टकरा गया। बेमेतरा-कवर्धा मार्ग पर स्थित गुनरबोड़ गांव के समीप दो ट्रकों के बीच हुए इस जबरदस्त भिड़ंत में दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गये, वहीं दोनों ट्रकों के चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। उधर इस सड़क हादसे के बाद ट्रक में लोड प्याज सड़क पर बिखर गया। जिसे देख ग्रामीणों के बीच प्याज लूटने की होड़ लग गयी।

जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद राहत कार्य प्रारंभ किया जा सका। घंटो मशक्कत के बाद पुलिस की टीम ने केबिन को काटकर दोनों ट्रक चालको का शव वाहन से बाहर निकाला गया। बेमेतरा कोतवाली टीआई प्रेम प्रकाश अवधिया ने बताया कि दुर्घटना में दोनों चालकों की मौत हो गयी हैं। लाश केबिन में फंसे होने के कारण काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला जा सका है। मृतको की अभी पहचान नहीं हो सकी हैं। पुलिस ने इस दुर्घटना पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें