Monday, October 7, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डभाजपा का दावा, वोटरों ने नकारी वंशवाद की राजनीति

भाजपा का दावा, वोटरों ने नकारी वंशवाद की राजनीति

नई दिल्ली: मौजूदा रुझानों से पता चल रहा है कि भाजपा पार्टी चार राज्यों में आगे चल रही है, इसी को देखते हुए पार्टी ने दावा किया कि मतदाताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वंशवाद की राजनीति को खारिज करने की उनकी अपील पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। भाजपा के राज्यसभा सदस्य विनय सहस्रबुद्धे ने ट्वीट किया, “हालांकि अंतिम मतों का आना बाकी है, मतदाताओं ने पीएम एटदरेट नरेंद्र मोदी जी की अपील पर बहुत प्रतिक्रिया दी है और अधिकांश वंश आधारित पार्टियों को खारिज कर दिया है! पंजाब में और गोवा में टीएमसी को भारी हार का सामना करना पड़ रहा है! शिवसेना और राकांपा के लिए सबक अगर वे सीखते हैं।”

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बी.एल. संतोष ने ट्वीट किया, “यूपी में बीजेपी की जीत: लोकतांत्रिक मूल्यों का पतन, गणतंत्र को खत्म करना आदि। पंजाब में आप की जीत: वैकल्पिक शासन का वादा, नई उम्मीद का उदय आदि। कुछ लोग सुधरेंगे नहीं।” जाति की राजनीति पर कटाक्ष करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री और भाजपा के चुनाव सह प्रभारी अर्जुन राम मेघवाल ने ट्वीट किया, “जातिवाद हार गया, राष्ट्रवाद जीत गया।”

यह भी पढ़ेंः-UP Election Result: वाराणसी की आठों सीटों पर भाजपा की आंधी,…

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सी.टी. रवि ने कहा कि ‘पूरे भारत में डबल इंजन वाली सरकारें जीत रही हैं’। रवि ने ट्वीट किया, “प्रधानमंत्री श्री एटदरेट नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पूरे भारत में डबल इंजन सरकारें जीत रही हैं। यह बहुत स्पष्ट है कि मतदाताओं को विपक्ष की ‘तुष्टिकरण की राजनीति’ की तुलना में भाजपा की ‘विकास की राजनीति’ में अधिक विश्वास है।”

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें