Wednesday, October 23, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeप्रदेशफिर छलका उमा भारती का दर्द, बोलीं- सरकार मैं बनाती हूं, चलाता...

फिर छलका उमा भारती का दर्द, बोलीं- सरकार मैं बनाती हूं, चलाता कोई और है

छतरपुर: वरिष्ठ भाजपा नेत्री और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती का दर्द नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम में एक बार फिर छलक पड़ा। कार्यक्रम के दौरान उमा भारती ने कहा कि मैं सरकार बनाती हूं, फिर सरकार चलाता कोई और है। उनका यह बयान एक बार फिर मध्यप्रदेश के राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है।

पूर्व सीएम उमा भारती ने कहा कि ललितपुर-सिंगरौली रेल परियोजना का शिलान्यास हुआ था, उस समय प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी। इसलिए ना कांग्रेस ने उनका नाम लिया और ना बीजेपी ने उल्लेख किया। अब केन-बेतवा लिंक परियोजना का शिलान्यास होगा तो उन्हें प्रोटोकॉल के तहत मंच पर जगह तक नहीं मिलेगी, क्योंकि वह न तो सांसद हैं और न ही विधायक हैं। उमा भारती ने केन बेतवा लिंक परियोजना की तारीफ करते हुए कहा कि इस परियोजना से बुंदेलखंड इलाके से होने वाला लोगों का पलायन रुकेगा।

यह भी पढ़ेंः-अत्याचार की पराकाष्ठाः सामान लेने जा रही महिलाओं पर तालिबान ने बरसाईं गोलियां, एक की मौत

उन्होंने कहा कि केन बेतवा लिंक परियोजना से इलाके में सिंचाई और पीने के पानी की समस्या का समाधान हो जाएगा तो रोजगार के नए अवसर खुलेंगे, जिससे युवाओं का रोजगार के लिए होने वाला पलायन भी रुक जाएगा। उमा भारती ने इस दौरान 2024 में चुनाव लड़ने के भी संकेत दिए। उन्होंने कहा कि उनकी तरफ से कभी भी चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान नहीं किया गया। उन्होंने केवल 2019 का चुनाव नहीं लड़ने को कहा था। उनसे जब 2024 में कहां से चुनाव लड़ेंगी पूछा गया तो उन्होंने सवाल को टाल दिया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें