अहमदाबाद फ्रेंचाइजी की कमान संभाल सकते हैं हार्दिक पांड्या

0
9465

नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस के पूर्व ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन में अहमदाबाद फ्रेंचाइजी की कप्तानी करने की संभावना है। पिछले साल, पांड्या को मेगा नीलामी से पहले रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने रिटेन नहीं किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुजरात के बड़ौदा के रहने वाले पांड्या अब अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के कप्तान होंगे, जिसके मालिक सीवीसी कैपिटल हैं। फ्रेंचाइजी से आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा है।

इस बीच, ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि पूर्व भारतीय सीमर आशीष नेहरा के अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के मुख्य कोच के रूप में आने की संभावना है। 2017 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले नेहरा ने पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साथ उनके सहायक कोच के रूप में काम कर चुक हैं।

अहमदाबाद फ्रेंचाइजी अफगानिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी राशिद खान और मुंबई इंडियंस के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन को भी साइन करना चाह रही है। सीवीसी उन दो कंपनियों में से एक थी, जिन्होंने अगले सत्र से आईपीएल में खेली जाने वाली दो नई फ्रेंचाइजी के लिए बोली जीती थी।

यह भी पढ़ेंः-प्रतिबंधों के बावजूद दिल्ली में नहीं थम रहा महामारी का कहर, 1,000 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

सीवीसी को बीसीसीआई से आशय पत्र मिलने में देरी हुई, क्योंकि पिछले साल अक्टूबर में दुबई में हुई नीलामी में अहमदाबाद फ्रेंचाइजी जीतने के बाद कंपनी बैटिंग कंपनियों से कथित संबंधों को लेकर जांच के घेरे में आ गई थी। नई टीमों को नीलामी से पहले अपनी पसंद के तीन खिलाड़ियों को चुनने के लिए बीसीसीआई द्वारा इस महीने के अंत तक का समय दिया गया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here