Wednesday, October 23, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशदो माह के बच्चे को उठा ले गया बंदर, पानी से भरे...

दो माह के बच्चे को उठा ले गया बंदर, पानी से भरे हौज में मिला शव

बागपतः जिले के एक गांव में दो माह के एक बच्चे की बंदर ने जान ले ली। रात को सोते समय बच्चे को बंदर उठाकर ले गया। बच्चा पानी के हौज में पड़ा मिला, जिसकी मौत हो चुकी थी। सीसीटीवी कैमरे से कातिल बंदर की पहचान परिजनों ने की। मिली जानकारी के अनुसार चांदीनगर थाना क्षेत्र के गढी कलंजरी गांव में शनिवार रात प्रिंस कसाना का दो महीने का बेटा केशव अपनी मां कोमल के साथ घर के कमरे में सोया हुआ था। रात के समय कोमल कुछ देर के लिए किसी काम से कमरे से बाहर चली गई। जैसे ही वह वापस लौटी तो बच्चा गायब था।

उसने इसकी जानकारी परिजनों को दी। जिसकी सूचना मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया और सब बच्चे की तलाश में जुट गए। परिजनों ने बच्चे के गायब होने का मंदिर में ऐलान करा दिया। सूचना पाते ही प्रिंस के घर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी हो गयी। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस एवं ग्रामीणों ने बच्चे को रातभर तलाश किया। वहीं बच्चा घर के ही एक पशुओं की पानी से भरी हौज में मिला। परिजन बच्चे को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल के गये, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें-यूपी में इस साल भी नहीं होगी स्कूल फीस में बढ़ोत्तरी, कोरोना महामारी के चलते लिया निर्णय

परिजनों के अनुसार शनिवार रात बच्चे को बंदर उठा ले गया था। 15 दिसंबर को भी बंदर, केशव को उठा ले गया था। जैसे ही बच्चे को बंदर छत पर ले जा रहा था तभी बच्चा बंदर के हाथों से नीचे गिर गया था, जिसमें वह बाल बाल बच गया था। ग्रामीणों के अनुसार बच्चे को वही बंदर दोबारा उठा कर ले गया था। बच्चे के परिजनों ने घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किया जिसमें घर से निकलता हुआ एक जानवर दिख रहा है जिसके कारण परिजन बच्चे को बंदर द्वारा उठाना बता रहे हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें