SSP कार्यालय में कोरोना विस्फोट, 36 पुलिसकर्मी मिले संक्रमित

85

रांचीः रांची एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के आवासीय कार्यालय में कार्यरत 36 पुलिसकर्मी संक्रमित पाए गए हैं। बुधवार को मिली सूचना जानकारी के अनुसार दो दिन पूर्व कुछ पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सभी पुलिसकर्मियों की जांच कराई गई तो 36 पुलिसकर्मी संक्रमित पाए गए। हालांकि राहत की बात है कि आवासीय कार्यालय के जो पुलिसकर्मी संक्रमित पाए गए हैं, उनमें किसी के लक्षण गंभीर नहीं हैं। हालांकि आवासीय कार्यालय में एक साथ 36 पुलिसकर्मियों के संक्रमित होने की वजह से हड़कंप मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें..फिल्म ‘गहराइयां’ के पोस्टर में दिख रही दीपिका और सिद्धांत के रोमांस की गहराई

बताया गया कि रांची एसएसपी के आवासीय कार्यालय में कुल 80 पुलिसकर्मियों का कोविड टेस्ट कराया गया था, जिनमें से 35 संक्रमित निकले हैं। उल्लेखनीय है कि रांची के एसएसपी आवास में एसएसपी पूरे परिवार के साथ रहते हैं। इसके अलावा इसी कैम्पस से टेक्निकल सेल, साइबर सेल और कुछ दूसरे महत्वपूर्ण विंग का संचालन होता है। संक्रमित पुलिसकर्मियों में टेक्निकल सेल, साइबर सेल और क्यूआरटी में तैनात पुलिसकर्मी शामिल हैं।

गौरतलब है कि झारखंड में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बड़ रही है। पड़ोसी राज्यों के मुकाबले झारखंड में रोजाना तीन गुना अधिक मरीज मिल रहे हैं। मंगलवार को राज्य में कोरोना संक्रमण के 2681 मामले सामने आए, जबकि पड़ोसी राज्य बिहार में इस दिन 893 केस मिले। अकेले रांची में 24 घंटे के अंदर 1196 संक्रमितों की पहचान हुई है, जबकि एक दिन पहले यहां 615 केस सामने आए थे। पूरे राज्य में एक्टिव मामलों की संख्या 7681 है, इनमें से अकेले रांची में 3370 मामले हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)