फिल्म ‘गहराइयां’ के पोस्टर में दिख रही दीपिका और सिद्धांत के रोमांस की गहराई

मुंबईः अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जन्मदिन पर अमेजन प्राइम वीडियो ने उन्हें खास तोहफा दिया है। अमेजन प्राइम ने आज फिल्म ’गहराइयां’ के 6 नए पोस्टर रिलीज किए गए। शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में आज के जमाने के रिश्ते की उलझनों और इसके अंदर की उधेड़बुन को बखूबी दिखाया गया है। फ़िल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा इसके अन्यों मुख्य किरदारों को इन पोस्टर्स के जरिए अलग-अलग दर्शाने की कोशिश की गई है। इनमें सबसे खास पोस्टर जो सभी का ध्यान खींच रहा है वह है दीपिका और सिद्धांत का दिल को छू लेने वाला पोज।

खास बात यह है कि इस फिल्म से दीपिका पादुकोण ओटीटी प्लेटफार्म पर एंट्री कर रही हैं। दीपिका पादुकोण ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने सभी फैंस के लिए इन पोस्टर्स को शेयर किया है। उन्होंने लिखा, “आप सभी के सब्र और भरपूर प्यार के लिए, यह इस ख़ास दिन पर आप सभी के लिए एक ख़ास तोहफ़ा ।“ फैंस इन पोस्टर्स पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। फिल्म ‘गहराइयां’ पहले इसी माह 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, मगर अब इसकी रिलीज डेट को थोड़ा आगे बढ़ा दिया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

यह भी पढ़ें-BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के बाद बेटी सना को भी हुआ कोरोना, खुद को किया आइसोलेट

अब गहराइयां का वर्ल्ड प्रीमियर वेलेंटाइन डे से पहले 11 फरवरी को होगा। गहराइयां का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है। ’गहराइयां’ में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के अलावा धैर्य करवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)