Wednesday, October 23, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डबहू ऐश्वर्या की ईडी के समक्ष पेशी से सासू मां का सातवें...

बहू ऐश्वर्या की ईडी के समक्ष पेशी से सासू मां का सातवें आसमान पर पहुंचा पारा, गुस्से में दे डाला श्राप

मुंबईः बीते दिन फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन बहुचर्चित पनामा पेपर्स मामले में दिल्ली के लोकनायक भवन में ईडी के सामने पेश हुईं। उनसे लगभग छह घंटे तक पूछताछ हुई, वहीं दूसरी ओर इसी घटना से राज्यसभा में समाजवादी पार्टी की सांसद और ऐश्वर्या की सासू माँ जया बच्चन का गुस्सा सातवें आसमान पर था। इस दौरान जया बच्चन ने भाजपा पर जमकर हमला बोला।

नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक पदार्थ (संशोधन) विधेयक 2021 पर चर्चा करने के लिए जब जया बच्चन को बोलने के लिए कहा गया तो उन्होंने तमतमाते हुए कहा- मैं आपको (चेयर पर कांग्रेस सांसद भुवनेश्वर कालिता बैठे हुए थे) धन्यवाद नहीं देना चाहती, क्योंकि समझ नहीं आता कि जब आप इस तरफ से चिल्लाकर वेल में जाते थे, उस वक्त को याद करूं या फिर आज आप जिस कुर्सी पर बैठे हैं उस वक्त को। जया बच्चन की बात पर भाजपा सांसद राकेश सिन्हा ने संसद की गरिमा को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया। इससे जया बच्चन और भी नाराज हो गईं और भाजपा सांसद को खरी-खोटी सुनाते कहा कि आप हमें बोलने नहीं देते तो आप ही (भाजपा सांसद) अकेले सदन चला लीजिए। जया ने इस दौरान विपक्षी सांसदों की ओर इशारा करते हुए कहा कि आप लोग भी आखिर किसके आगे बीन बजा रहे हैं।

यह भी पढ़ें-कश्मीर घाटी में ‘चिल्लई कलां’ की शुरुआत, जानिए क्‍या है इसका मतलब

जया बच्चन ने कहा कि सदन में जो हो रहा है वह काफी दुखद है। जया ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आपके बुरे दिन बहुत जल्दी आने वाले हैं। अगर आप लोगों में अपने साथियों के लिए जरा भी सम्मान नहीं है तो हमारा गला ही घोंट दीजिए, बोलने तो दे नहीं रहे हैं। आपके बुरे दिन आएंगे। मैं श्राप देती हूं। जया बच्चन के इस बयान पर जहां सपा उन्हें सपोर्ट कर रही है। वहीं सोशल मीडिया पर जया बच्चन एक बार फिर से ट्रोल हो रही हैं और उन पर कई तरह के मीम्स बन रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ईडी के सामने ऐश्वर्या की पेशी से जया नाराज हैं और इसी का गुस्सा उन्होंने राज्यसभा में भाजपा पर उतारा है। इस दौरान ट्विटर पर भी जया बच्चन-ऐश्वर्या राय बच्चन जमकर ट्रेंड हो रहा है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें