Wednesday, October 23, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeखेलपहली बार बेटी के साथ नजर आए भुवनेश्वर कुमार, शेयर की अपनी...

पहली बार बेटी के साथ नजर आए भुवनेश्वर कुमार, शेयर की अपनी लाडली की तस्वीर

नई दिल्लीः भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने पहली बार अपनी बेटी के साथ सोशल मीडियो पर एक फोटो साझा की है। जो तेजी से वायरल हो रही है। भुवी ने जन्म से लगभग 4 हफ्ते बाद अपनी बेटी की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की। जिसकी एक झलक पाने का फैंस इंतजार कर रहे थे, हालांकि, भुवनेश्वर ने अपने फैंस के साथ बेटी का नाम अभी तक शेयर नहीं किया है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में भुवी वाइफ नूपुर नागर के साथ अपनी लाडली को दुलार करते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें..Happy Birthday: बाॅलीवुड के ‘हीरो नंबर वन’ गोविंदा तीनों खान को अकेले देते थे टक्कर

बता दें कि भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नूपुर नागर ने 24 नवंबर 2021 को दिल्ली के एक निजी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया था। फैंस भी भुवी की बेटी की झलक पाने का इंतजार कर रहे थे। हालांकि भुवी ने अपनी बेटी का नाम अभी तक नहीं बताया है।

इंस्टाग्राम पर भुवी द्वारा शेयर की गई फोटो में दो लव इमोजी पोस्ट की है। इस तस्वीर में दोनों माता-पिता अपनी लाडली को दुलार करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है और अबतक 5 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं।

2012 हुई था भुवनेश्वर और नूपुर नागर की शादी

बता दें कि भुवनेश्वर कुमार और नूपुर नागर ने 23 नवंबर 2012 को शादी कर ली थी और अपनी शादी की चौथी सालगिराह के दूसरे दिन ही ये कपल माता-पिता बने। भुवनेश्वर कुमार ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में हिस्सा लिया था। इस दौरान ही उन्हें अपनी बेटी के जन्म की जानकारी मिली थी, जिसके बाद से वह अपने परिवार के साथ समय बिता रहें हैं।

भुवी के अलावा ये क्रिकेटर्स भी बनें पिता

दरअसल 2021 टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए लक्ष्मी लेकर आया। इस साल की शुरुआत में भारत के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज उमेश यादव के घर बेटी का जन्म हुआ था। अब भुवनेश्वर कुमार भी पिछले महीने पिता बन गए हैं। बता दें कि भुवनेश्वर कुमार इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहें हैं। भुवी दक्षिण अफ्रीका दौरे पर 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए गई भारतीय टीम का हिस्सा भी नहीं हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें