Tuesday, October 15, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशमोबिल ऑयल की दुकान में लगी भीषण आग, तीन लोगों की मौत

मोबिल ऑयल की दुकान में लगी भीषण आग, तीन लोगों की मौत

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के मवाना कस्बे में सोमवार को एक मोबिल ऑयल की दुकान में सोमवार को भीषण आग लग गई। आग की चपेट में आकर तीन लोगों की मौत हो गई। भीषण आग पर काबू पाने में फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। प्रदेश के जल शक्ति मंत्री दिनेश खटीक, जिलाधिकारी के.बालाजी और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।

मिली जानकारी के अनुसार मवाना कस्बे में सुभाष चौक के पास सतीश पसरिचा की मोबिल ऑयल की दुकान है। सोमवार को उनकी दुकान में भीषण आग लग गई। थोड़ी ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। दुकान के अंदर चार लोग फंस गए। सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया, लेकिन आग बहुत विकराल थी। दुकान में लगी आग आसपास की दुकानों तक भी पहुंच गई। इससे पूरे बाजार में अफरातफरी मच गई। इसके बाद मेरठ से फायर ब्रिगेड की सात गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया। अंदर फंसे लोगों को निकालने के लिए बुलडोजर से शटर तोड़ा गया।

यह भी पढ़ें-खस्ताहाल सड़कों से ग्रामीण परेशान, पैदल चलना भी हो रहा दुश्वार

आग की चपेट में आकर तीन लोगों की मौत हो गई। प्रदेश के जल शक्ति राज्य मंत्री दिनेश खटीक मौके पर पहुंचे। इसके बाद जिलाधिकारी के बालाजी, उप जिलाधिकारी मवाना और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। राज्य मंत्री ने राहत और बचाव कार्य चलवाया। दुकान के ऊपर स्थित कोचिंग सेंटर सोमवार को बंद था, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। मृतकों की शिनाख्त कराई जा रही है। मोबिल ऑयल की दुकान में पेट्रोलियम पदार्थों के भंडारण के चलते आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें