Saturday, October 26, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeप्रदेशगहलोत सरकार और कांग्रेस की आपसी लड़ाई का खामियाजा भुगत रही जनता...

गहलोत सरकार और कांग्रेस की आपसी लड़ाई का खामियाजा भुगत रही जनता : कैलाश चौधरी

पालीः केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी रविवार को पाली जिले के दौरे पर रहे। चौधरी ने जिले के सोजत विधानसभा क्षेत्र में धंधेड़ी स्थित प्राचीन महादेव मंदिर में विशेष पूजा अर्चना कर भगवान का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री मोहनलाल, धनाराम जाट, डॉ. अशोक चौधरी, त्रिलोक चौधरी सहित जाट समाज के प्रबुद्ध प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

इसके बाद पाली जिले के रोहट में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा कैलाश चौधरी का स्वागत किया। कृषि राज्यमंत्री चौधरी ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से कृषि समृद्धि और किसानों की आय बढ़ाने के लिए केंद्र सरकार द्वारा गठित किए जाने वाले एफपीओ के संदर्भ में चर्चा की। इस अवसर पर भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष खीमाराम चौधरी, रोहट मंडल अध्यक्ष प्रताप सिंह, केसर सिंह परिहार सहित भाजपा कार्यकर्तागण उपस्थित रहे। कृषि राज्यमंत्री चौधरी ने कहा कि भारतीय कृषि को पूर्ण रूप से सक्षम एवं लाभवर्धक बनाने में केंद्र सरकार का यह क्रांतिकारी कदम निश्चित रूप से मील का पत्थर साबित होगा। देश में 10 हजार नए एफपीओ बनने से किसानों की आय बढ़ेगी, इन एफपीओ के बनने से छोटे किसानों को काफी सुविधाएं होगी।

कृषि राज्यमंत्री चौधरी ने कहा कि यह बड़बोली कांग्रेस की गहलोत सरकार बड़े-बड़े वादे करके सत्ता में तो आई, लेकिन मूलभूत सुविधाएं भी प्रदेश की जनता को मुहैया नहीं करा पा रही है। बिजली और पानी की दरों में अप्रत्याशित बढ़ोतरी करने के बावजूद भी आमजन को इनकी आपूर्ति में समस्या का सामना करना पड़ रहा है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर मुद्दे पर विफल साबित रही है, जिसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ेंः-पति ने डॉक्टर के पास ले जाने से किया मना, महिला ने 11 महीने के बीमार बेटे को उतारा मौत के घाट

चौधरी ने कहा कि कांग्रेस सरकार और पार्टी की आपसी लड़ाई का खामियाजा राजस्थान की जनता को भुगतना पड़ रहा है। कानून व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ चुकी है और विकास के काम ठप पड़े हैं। आमजन परेशान है। केंद्रीय राज्यमंत्री चौधरी ने कहा कि कांग्रेस का आधे से ज्यादा कार्यकाल तो इनके नेताओं की आपसी कलह में ही निकल गया है। ऐसी स्थिति में जनता परेशान है और सरकार भ्रष्टाचार का खेल सरकार में व्यस्त है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें