Thursday, October 10, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डकरीना की जिंदगी में आया ‘तीसरा बच्चा’, सोशल मीडिया पर शेयर की...

करीना की जिंदगी में आया ‘तीसरा बच्चा’, सोशल मीडिया पर शेयर की अल्ट्रासाउंड की कॉपी

मुंबईः फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में करीना कपूर एक अल्ट्रासाउंड की कॉपी दिखाते हुए नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि इस तस्वीर को खुद करीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा किया है। करीना की इस तस्वीर को देखकर फैंस के बीच खलबली सी मच गई है कि कहीं करीना फिर से प्रेग्नेंट तो नहीं। लेकिन इसके कुछ ही देर बार करीना ने एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस के इन सवालों पर पूर्ण विराम लगा दिया और बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं है। दरअसल करीना ने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के अनुभवों को एक किताब में संजोया है।

करीना ने वीडियो शेयर करते हुए फैंस के साथ इस किताब का जिक्र किया है और इसे अपना तीसरा बेटा बताया है। करीना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-यह मेरी यात्रा रही है … मेरी गर्भावस्था और मेरी गर्भावस्था बाइबिल लिखना दोनों। ये अच्छे दिन और बुरे दिन थे, कुछ दिनों में मैं काम पर जाने के लिए उतावली थी और जहां मैं बिस्तर से उठने के लिए संघर्ष कर रही थी।

यह भी पढ़ेंःहाई कोर्ट ने नकली वैक्सीन कांड में SIT जांच पर जताया भरोसा, CBI जांच की मांग खारिज

इस किताब में मेरी दोनों गर्भावस्थाओं के दौरान शारीरिक और भावनात्मक रूप से मैंने जो अनुभव किया है, उसका एक बहुत ही व्यक्तिगत विवरण है। कई मायनों में यह किताब मेरे तीसरे बच्चे की तरह है… गर्भाधान से लेकर आज इसके जन्म तक। करीना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। करीना कपूर इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ इंजॉय कर रही है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में लीड रोल में नजर आयेंगी।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें