Saturday, October 26, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeटेकस्पेस ग्रे आईमैक एक्सेसरीज को बंद करेगा एप्पल, जानें क्या है वजह

स्पेस ग्रे आईमैक एक्सेसरीज को बंद करेगा एप्पल, जानें क्या है वजह

सैन फ्रांसिस्कोः आईमैक प्रो के बंद होने के बाद, एप्पल अब स्पेस ग्रे मैजिक एक्सेसरीज को बंद कर रहा है, जिसे आईमैक प्रो के साथ अलग से बेचा जा रहा था। स्पेस ग्रे मैजिक माउस 2, मैजिक कीबोर्ड और मैजिक ट्रैकपैड अब केवल सीमित समय के लिए ही उपलब्ध होंगे, जब तक कि स्टॉक खत्म न हो जाए। मैकरूमर्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि एस आईमैक एस प्रो एकमात्र स्पेस ग्रे मैक है और एप्पल ने इसके लिए विशेष मैचिंग एक्सेसरीज तैयार की हैं।

जब स्पेस ग्रे मैजिक माउस 2, मैजिक कीबोर्ड और मैजिक ट्रैकपैड की मौजूदा आपूर्ति समाप्त कम है, तो एप्पल के पास ये एक्सेसरीज केवल सिल्वर कलर विकल्प में उपलब्ध होंगी। एस आईमैक एस प्रो के 2017 में रिलीज होने के बाद, एप्पल ने उन यूजर्स के लिए मैजिक कीबोर्ड, मैजिक माउस 2 और मैजिक ट्रैकपैड 2 के स्टैंडअलोन वर्जन पेश करना शुरू किया, जिन्होंने एस आईमैक एस प्रो खरीदा था और वह मैचिंग एक्सेसरी विकल्प चाहते थे।

यह भी पढ़ेंः-ब्लैक फंगस को लेकर योगी सरकार सतर्क, उपचार को प्रशिक्षण कराने के दिये निर्देश

रिपोर्ट में कहा गया है कि अब स्पेस ग्रे एस आईमैक एस प्रो उपलब्ध नहीं है और एप्पल की स्पेस ग्रे पेरिफेरल्स को जारी रखने की योजना नहीं है। नया एम1 एस आईमैक एस सात अलग-अलग रंगों में आता है, जो मैचिंग ट्रैकपैड, माउस और कीबोर्ड के साथ पूरा होता है और अभी वे एक्सेसरीज केवल नए आईमैक में से एक खरीदते समय ही उपलब्ध हैं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें