Thursday, October 24, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डकांग्रेस सांसद विवेक तन्खा ने कसा तंज, बोले- प्रदेश जल रहा है...

कांग्रेस सांसद विवेक तन्खा ने कसा तंज, बोले- प्रदेश जल रहा है और नीरो कंचे खेल रहा है

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना से हाल बेहाल है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रदेश के सभी शहरों (नगरीय क्षेत्रों) में शनिवार-रविवार दो दिन के लॉकडाउन का फैसला लिया गया है। 17 अप्रैल को दमोह में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान को देखते हुए यहां लॉकडाउन नहीं लगाया गया है। दमोह को लॉकडाउन से मुक्त रखने के साथ ही आदेश में ये लिखा गया है की यहां का फैसला जिला निर्वाचन अधिकारी करेंगे। सरकार के इस आदेश पर विपक्ष ने सवाल खड़े किये हैं।

यह भी पढ़ेंः-राज्य के 5 संभागों में आज गरज चमक के साथ बारिश के आसार, इन जिलों में चलेगी लू

कांग्रेस राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने दमोह को लॉकडाउन मुक्त रखे जाने के सरकार के फैसले पर सवाल उठाया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा ‘क्या यह सत्य है की दमोह छोड़ पूरे प्रदेश में शुक्रवार से 60 घंटे के लॉकडाउन की घोषणा की गई है। डॉ. हर्ष वर्धन जी आपकी कथनी और करनी में यह अंतर क्यों ? अगर चुनाव से कोरोना बढ़ रहा है तो यह वक्त उपचुनाव क्यों ।

एक अन्य ट्वीट कर उन्होंने चुनाव आयोग और प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की जनता इस कहर के प्रकोप में झुलस रही है और प्रशासन की प्राथमिकता उपचुनाव है। चुनाव आयोग और मध्य प्रदेश सरकार जनता की दोस्त है या दुश्मन। प्रदेश जल रहा है और नीरो कंचे खेल रहा है। उपचुनाव स्थगित करिए, इस वक्त सिर्फ़ और सिर्फ़ अस्पताल, मरीज, दवा, वैक्सीन और जनता के कष्ट निवारण होना चाहिए।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें