Thursday, October 24, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशधनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी ने जिला पंचायत सदस्य पद को...

धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी ने जिला पंचायत सदस्य पद को किया नामांकन

जौनपुरः प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए शनिवार से नामांकन शुरू हो गया है। इस दौरान पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिला पंचायत सदस्य पद पर नामांकन किया। उन्होंने वार्ड नम्बर 45 से नामांकन किया। नामांकन से पूर्व उन्होंने पूर्वांचल में आस्था का केंद्र मां शीतला चौकियां धाम में मत्था टेककर आशीर्वाद लिया। इसके बाद अपने समर्थकों व प्रस्तावकों के साथ कलेक्ट्रेट में सीआरओ कोर्ट में आरओ के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया।

उनके नामांकन करने से जिला पंचायत अध्यक्ष के कुर्सी के दावेदारों में खलबली मच गई है। बताते चलें कि जौनपुर में जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी महिला सामान्य है। ऐसे में अगर श्रीकला रेड्डी जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीत जाती हैं तो वह जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ सकती हैं। उनके पति धनंजय सिंह पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह हत्याकांड के आरोपित हैं। लगातार पुलिस के दबिश देने के चलते वह खुटहन के एक पुराने प्रकरण में कोर्ट हाजिर हुए थे, जिसमें उन्हें फतेहगढ़ सेंट्रल जेल में रखा गया था।

यह भी पढ़ेंःअमेरिकी राष्ट्रपति ने कैपिटल हिल की घटना को बताया दिल तोड़ने…

अभी कुछ दिन पहले गुपचुप तरीके से उनकी जमानत भी हो गई और यूपी पुलिस को भनक तक नहीं लगी। ऐसे में देखा यह जा रहा है कि फरार चल रहे सांसद किस तरह से चुनाव प्रचार में साथ दे पाते हैं। श्रीकला रेड्डी 2020 में हुए मल्हनी विधानसभा उपचुनाव में भी पति के साथ राजनीतिक रूप से सक्रिय थी।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें