कलयुगी मां ने अपने मासूम बच्चों की गला घोंटकर कर की हत्या, पुलिस कर रही पूछताछ

80

लखनऊः उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में एक कलयुगी मां ने अपने मासूम बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी। गुरूवार को जब दूध देने वाले ने दरवाजा खटखटाया तो मामले की जानकारी हुई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार छपरौली के मोहल्ला कुरैशियान में गुलाब का विवाह अंजुम से 11 साल पहले हुआ था। गुलाब हरियाणा के गुडगांव व फरीदाबाद में कपड़ों की फेरी लगाने का काम करता है और हरियाणा में ही रहता है। अंजुम सात वर्षीय पुत्र उमर व पांच वर्षीय पुत्री अलसिफा के साथ मोहल्ला कुरैशियान में स्थित मकान में रहती है। वहीं मोहल्ले में ही गुलाब के चार भाई भी रहते है।

यह भी पढ़ेंः शाम की चाय के साथ सर्व करें स्वादिष्ट कुरकुरी भिंडी

गुरूवार को जब दूध देने वाले ने अंजुम के घर का दरवाजा खटखटाया तो अंदर कमरे में बैठी अंजुम ने चिल्लाकर दूध न लेने व दोनों बच्चों की गला घोंटकर हत्या करने बात कही। यह बात सुनते ही भूरा अवाक रह गया और उसने गुलाब को भाईयों को घटना की जानकारी दी। इस पर गुलाब के भाई व अन्य परिजन मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे। वहां का नजारा देख सभी आश्चर्यचकित रह गये। कमरे में बैठी अंजुम रो रही थी और दोनों बच्चों के शव वहीं पड़े हुए थे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अंजुम को हिरासत में ले लिया है। सीओ बड़ौत आलोक सिंह के मुताबिक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। महिला से पूछताछ की जा रही है।