Monday, October 21, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डकंगना ने शुरू की ‘तेजस’ की शूटिंग, कहा-कोविड के बढ़ते मामले देख...

कंगना ने शुरू की ‘तेजस’ की शूटिंग, कहा-कोविड के बढ़ते मामले देख व्यथित हूं

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग अभी जारी है। फिल्म की शूटिंग के लिए एक बार फिर कंगना रनौत जैसलमेर रवाना हो गई हैं। इसकी जानकारी खुद कंगना ने इंस्टाग्राम के जरिए दी। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी फोटो भी शेयर की, जिसमें वह साड़ी पहने हुए हैं और प्रार्थना करती हुई दिखाई दे रही हैं।

कंगना ने कहा कि कोविड-19 के मामले बढ़ते देख वे ‘व्यथित’ हैं और सभी के इससे सुरक्षित रहने के लिए प्रार्थना कर रही हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा, बहुत कम समय के लिए घर आई थी, अब तेजस की शूटिंग के लिए जैसलमेर रवाना हो रही हूं। सभी जगह कोविड के बढ़ते मामले देख व्यथित हूं और सभी की सलामती के लिए प्रार्थना कर रही हूं। आप सभी के लिए प्यार। हैशटैग थलाइवी ट्रैलर। बता दें कि 23 मार्च को अपने जन्मदिन के मौके पर कंगना ने अपनी आगामी फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर लॉन्च किया।

यह भी पढ़ेंःकैट ने कहा- भारत बंद का नहीं कोई असर, अन्य दिनों…

वहीं पिछले हफ्ते ही उन्हें ‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। फिल्म ‘तेजस’ के निर्देशक सर्वेश मेवाड़ हैं। राजस्थान में फिल्म की शूटिंग से पहले इसकी दिल्ली में शूटिंग हुई थी, जिसकी फोटो भी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें