दो गुटों के बीच समझौता कराने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, 6 सिपाही घायल

नवादाः वारिसलीगंज थाने के बलवापर ग्राम में शुक्रवार की रात्रि दो गुटों में झड़प की सूचना पर बीच बचाव करने पहुंची पुलिस टीम पर नाराज गाँव वालों ने हमला कर दिया। इस हमले में कई पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए है। इतना ही नहीं हमलावरों ने रेल थाना के वाहन में भी तोड़फोड़ की। बता दें कि घटना के बिहार के नवादा जिले की है। इस मामले में पुलिसकर्मियों का कहना है कि गांव में झगड़े की सूचना पर देर रात्रि वहा पुलिस पहुंची तो ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर ही ईट पत्थर चलाने के साथ ही फायरिंग शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें..अवैध धर्मांतरण मामले में एटीएस को बड़ी कामयाबी, करोड़ों रुपये की विदेशी फंडिंग के मिले साक्ष्य

जिसमें रेल थाना के शिवनाथ पुरी, नवीन सिंह सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए। पत्थर से पुलिसकर्मियों को गंभीर चोटें आई है। रेल पुलिस की जीप को भी ग्रामीणों ने बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। फिलहाल सभी घायलों को देर रात्रि इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल लाया गया। पुलिसकर्मियों ने बताया कि छेड़खानी को लेकर बलवा पर गांव के दो गुटों के बीच हिंसक झड़प शुरू होने की सूचना के बाद पुलिस बल वहां पहुंची। पुलिस बल को देखते ही ग्रामीण ने ईट पत्थर चलानी शुरू कर दी ।

फायरिंग भी किए गए ।ईट पत्थर से ही कई पुलिसकर्मी घायल हुए । 100 से अधिक ग्रामीण के विरोध में पुलिस पार्टी पर हमला का मामला वारसलीगंज थाने में दर्ज कराई गई है। बलवे में शामिल लोगों की पहचान के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी। एसपी धूरत सायली ने बताया कि किसी भी कीमत पर ग्रामीणों को छोड़ा नहीं जाएगा। सब लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)