Featured मनोरंजन

वेडिंग एनिवर्सरी पर सनी लियोनी को पति डेनियल ने दिया सरप्राइज गिफ्ट

मुंबईः अभिनेत्री सनी लियोनी की 10वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर उनके पति डेनियल वेबर ने बहुत ही प्यारा गिफ्ट दिया है। सनी ने खास तोहफे की झलक भी अपने फैंस के साथ शेयर की है। सनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। सनी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने परिवार और बच्चों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सनी लियोनी के पति ने बेहद एक्सपेनसिव हीरे का हार गिफ्ट किया है। इस डायमंट नेकलेस को पहनकर सनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो के साथ ही उन्होंने लिखा है कि हमारी सालगिरह पर मुझे हीरों का तोहफा देने के लिए डेनियल वेबर आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। सच में ये एक सपना है। शादी के 10 साल और हमारी जिंदगी के 13 साल एक साथ बिताना। कभी किसी ने नहीं सोचा होगा कि एक साथ जिंदगी बिताने का वो वादा और बातचीत हमें साथ में जीवन में यहां तक ले आएगी, जहां हम आज हैं। लव यू। सोषल मीडिया पर सनी लियोनी का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और उनके फैंस इस वीडियो के जरिए उन्हें वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः जिम ड्रेस में सारा का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर मचा...

इससे पूर्व सनी ने अपने पति के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि मैं जिस आदमी से प्यार करती हूं, उसे 10वीं सालगिरह मुबारक हो! मैं प्रार्थना करती हूं कि हम इस जीवन को हमारे मरने के दिनों तक साथ निभाएं। आप मेरी ताकत और मेरे हीरो हैं। लव यू बेबी। सनी और डेनियल के तीन बच्चे हैं। बेटी को सनी ने गोद लिया था जिसका नाम निशा कौर वेबर है। बेटी को गोद लेने के बाद ही दोनों सरोगेसी से जुड़वां बेटों नूह और अशहर के पेरेंट्स बने थे।