Home टेक ग्राहकों को स्वस्थ रखने के लिए Zomato ने लॉन्च किया नया फीचर,...

ग्राहकों को स्वस्थ रखने के लिए Zomato ने लॉन्च किया नया फीचर, देगा बेहतर सुझाव

zomato-launches-new-feature-to-keep-customers-healthy-will-give-better-suggestions

New Delhi : ऑनलाइन फूड एग्रीगेटर जोमैटो के सह-संस्थापक और सीईओ दीपिंदर गोयल ने शुक्रवार को ग्राहकों के लिए एक नई सुविधा लॉन्च की, जो स्वस्थ विकल्प चुनने में मदद करेगी। शुरुआत करने के लिए, कंपनी ने ‘नान’ के विकल्प के रूप में ‘रोटी’ का सुझाव देना शुरू कर दिया है।

सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही- कंपनी

गोयल ने कहा कि कंपनी ने इन सुझावों के लिए सात प्रतिशत “अटैच रेट” देखा है और हमें इस सुविधा के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। गोयल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया, “हम जल्द ही इसे अन्य व्यंजनों और श्रेणियों में विस्तारित करने की योजना बना रहे हैं। “मार्च में, गोयल को ज़ोमैटो प्लेटफ़ॉर्म पर ‘ ग्रीन’ यूनिफॉर्म  राइडर्स के साथ ‘प्योर वेज मोड’ लॉन्च  करने के निर्णय पर आलोचना का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें-Paytm ने लॉन्च किया ‘Paytm Travel Carnival’, फ्लाइट, ट्रेन और बसों पर मिलेगी छूट!

175 करोड़ का  कमाया शुद्ध लाभ

कड़ी आलोचना के बाद, कंपनी ने बाद में देश भर में अपने ग्राहकों को शाकाहारी डिलीवरी प्रदान करने के लिए इसका रंग हरे से लाल कर दिया। फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ने Q4FY24 में 175 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया, जबकि एक साल पहले इसी अवधि में 188 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था। शुक्रवार को कंपनी के शेयर 194 रुपये के आसपास रहे।

  (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)
Exit mobile version