Featured बंगाल

शाहजहां के पास क्या है राज, गिरफ्तार करने से क्यों डर रहीं ममता-बीजेपी ने बोला हमला

arresting Shahjahan
Sandeshkhali Case: संदेशखाली घटना को लेकर बीजेपी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए सवाल पूछा है कि आखिर शाहजहां शेख को गिरफ्तार करने से क्यों डर रही हैं ममता बनर्जी, शाहजहां शेख के पास क्या राज है? बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए कहा कि सोमवार को कलकत्ता हाई कोर्ट ने शाहजहां शेख की गिरफ्तारी के मामले में टीएमसी सरकार के झूठ को उजागर कर दिया है। कोर्ट ने टीएमसी सरकार को फटकार लगाते हुए साफ कर दिया है कि शाहजहां शेख की गिरफ्तारी पर कोई रोक नहीं है।

बीजेपी ने उठाया सवाल

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने शाहजहां शेख की गिरफ्तारी की मांग करते हुए सवाल पूछा कि आखिर ममता बनर्जी शाहजहां शेख की गिरफ्तारी से क्यों डर रही हैं? उन्होंने कहा कि शाहजहां शेख के पास ऐसा कौन सा राज है जिसके कारण डरकर उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है? उन्होंने टीएमसी नेता की गिरफ्तारी की मांग उठाते हुए कहा कि संदेशखाली में महिलाओं के साथ दुष्कर्म और अत्याचार किया गया है। इस मामले में शाहजहां शेख को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए। यह भी पढ़ें-तमिलनाडु कांग्रेस ने ‘बीजेपी’ और ‘टीएमसी’ के गठबंधन पर साधा निशाना, बताया अवसरवादी

प्रियंकी गांधी को लेकर बोले नेता?

उन्होंने गांधी परिवार समेत विपक्षी नेताओं की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा कि 'मैं लड़की हूं, लड़ सकती हूं' का नारा देने वाली प्रियंका गांधी, 'न्याय यात्रा' पर निकले राहुल गांधी और सोनिया गांधी चुप क्यों हैं? राज्यसभा चुनाव को लेकर सपा की ओर से लगाए जा रहे आरोपों को खारिज करते हुए प्रेम शुक्ला ने कहा कि बीजेपी के साथ वही लोग आ रहे हैं जिनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों में आस्था है। (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)