बिहार Featured

अगर हिम्मत है तो RJD की रैली में पीएम उम्मीदवार घोषित करे, विपक्ष पर बरसे सुशील मोदी

Patna Sushil Modi said Congress driving seat Nitish margins
Bihar Politics: पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि टूटा-फूटा और जर्जर इंडी गठबंधन, जिसमें न नीतीश कुमार हैं, न जयंत चौधरी और न ही ममता बनर्जी हैं, संसदीय क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए के विजय रथ को नहीं रोक पायेगा।

सीट बंटवारें को लेकर विपक्ष पर कसा तंज

सुशील मोदी ने शनिवार को एक बयान जारी कर कहा कि 3 मार्च की पटना रैली को लेकर बड़े-बड़े दावे करने से पहले राजद को बताना चाहिए कि क्या इसमें शामिल होने के लिए ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल और शरद पवार आएंगे? अगर हिम्मत है तो रैली में विपक्ष अपना पीएम उम्मीदवार घोषित करें। यह भी पढ़ें-तीसरी तिमाही में इतनी रह सकती हैं विकास दर, 29 फरवरी को आएंगे GDP आंकड़े उन्होंने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच समझौता हो गया है लेकिन पंजाब में कोई किसी के लिए सीट छोड़ने को तैयार नहीं है। महाराष्ट्र में शरद पवार और उद्धव ठाकरे की पार्टियां औपचारिक रूप से टूट चुकी हैं।

सनातन धर्म विरोधियों की पार्टी है राजद

सुशील मोदी ने कहा कि बीजेपी की रथयात्रा को भारत रत्न दिया गया और अयोध्या में राम मंदिर भी बना, जबकि रथयात्रा रोकने वाले मुख्यमंत्री को चार मामलों में जेल भेज दिया गया। लोकसभा में उनकी पार्टी का कोई सांसद नहीं था। राजगद्दी छिन गई और परिवार के लोग घोटालों के आरोप लगाकर कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने लगे। उन्होंने कहा कि राजद आज भी राम, रामचरित मानस और सनातन धर्म विरोधियों की पार्टी है। इसकी यात्रा और रैली को जनता का समर्थन नहीं मिलेगा। (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)