Saindhav Trailer: बेटी के लिए कत्‍ल-ए-आम मचाते नजर आए वेंकटेश, नवाजुद्दीन का भी दिखा खूंखार अंदाज

0
3

Saindhav Trailer: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्शन अभिनेता दग्गुबाती वेंकटेश पिछले काफी समय से एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थें। जिसका टाइटल सैंधव है, अब इसी बीच उनकी इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। दग्गुबाती वेंकटेश की मच अवेटेड फिल्म सैंधव का ट्रेलर मेकर्स ने जारी कर दिया है जिसमे अभिनेता दमदार एक्शन अवतार दिखाई देने वाला है। इस फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

Saindhav Trailer रिलीज

फिल्म सैंधव का ट्रेलर बेहद शानदार है जिसमें हैरतअंगेज एक्शन सीन्स देखने को मिलेगा। इस फिल्म को देखने के बाद आपको जेलर की रजनीकांत और कमल हासन की विक्रम फिल्म की याद आ जाएगी। सैंधव फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद इसकी कहानी का अंदाजा लग चुका है। फिल्म में अभिनेता दग्गुबाती वेंकटेश एक ऐसे पिता के रोल में हैं जिनकी बेटी को एक गंभीर बीमारी है ऐसे में वो अपनी बेटी को बचाने के लिए पूरी दुनिया से लड़ने के लिए तैयार हो जाते हैं। फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी खुंखार विलेन के किरदार में हैं।

खूंखार अंदाज में नजर आए नवाजुद्दीन

फिल्म की कहानी एक बाप की है जो अपनी बेटी की जिंदगी बचाने के लिए खतरनाक गुंडों का सामना करता है और उन्हें मौत के घाट उतारता है। फिल्म के ट्रेलर में दो पहलू देखने को मिलता है। जो फैमिली ड्रामा के रूप में शुरू होता है, फिल्म का मुख्य बिंदु नवाजुद्दीन सिद्दीकी है जो इसमे एक बेहद खतरनाक विलेन के किरदार में नजर आए हैं। फिल्म के ट्रेलर में दोनों कलाकारों का अभिनय फैंस को पसंद आ रहा है। ट्रेलर देखकर लोगों ने अनुमान लगाया है कि ये फिल्म रिलीज के बाद काफी अच्छा प्रदर्शन करने वाली हैं।

Animal Movie: क्या Bollywood फिल्मों के बॉक्स ऑफिस आंकड़े फेक हैं? Bhushan Kumar ने खोली इंडस्ट्री की पोल!

अगर हम बात करें फिल्म सैंधव की तो ये इसी 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और वेंकटेश के अलावा आर्या, श्रद्धा श्रीनाथ, रुहानी शर्मा, एंड्रिया जेरेमिया, सारा, जयप्रकाश जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आए हैं। सैंधव फिल्म का निर्देशन शैलेश कोलानु ने किया है। ये एक पैन इंडिया फिल्म है जिसको मेकर्स हिंदी के अलावा कई साउथ की भाषाओं में रिलीज करने वाले हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)